For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अबराम के लिंग टेस्ट को लेकर फिर फंसे शाहरूख-गौरी

    |

    एक बार फिर से अपने 6 महीने के प्यारे बेटा अबराम के लिंग परिक्षण को लेकर अभिनेता शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी फंस गये हैं, दोनों को हाईकोर्ट का लीगल नोटिस मिला है।

    एक बार फिर से किंग खान पर अबराम के लिंग परिक्षण का आरोप एक सोशल एक्टिविस्ट की ओर से लगाया गया है। समाज सेविका ने लोउर कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में गुहार लगायी है और किंग खान और उनकी पत्नी पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। देखते हैं कि इस बार लीगल नोटिस का शाहरूख-गौरी क्या जवाब देते हैं?

    गौरतलब है कि शाहरूख-गौरी का सैरोगेट चाइल्ड अबराम जब से दुनिया में आया है तब से ही काफी चर्चित है। 27 मई को जन्म लेने वाला अबराम एक प्रीमैच्योर बेबी है जिसकी वजह से गौरी-शाहरूख उसके जन्म पर चुप थे लेकिन तभी एक समाज सेविका ने शाहरूख पर जेंडर टेस्ट का आरोप लगाकर सबको चौंका दिया कि किंग खान ने अपने बच्चे का जेंडर टेस्ट कराया है कि वह लड़का है या लड़की।

    जिसके बाद मामला मुबंई कोर्ट चला गया, लेकिन बीएमसी और अस्पताल के पुख्ता सबूत से समाज सेविका को मुंह की खानी पड़ी थी। मामला शांत हो गया था लेकिन अब एक बार फिर से शाहरूख-गौरी को लिंग टेस्ट के कारण हाईकोर्ट का नोटिस भेजा गया है देखते हैं कि इस बार शाहरूख-गौरी क्या कहते हैं और क्या करते हैं?

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    परफेक्ट फैमिली

    परफेक्ट फैमिली

    शाहरूख खान बॉलीवुड के उन लोगों में से एक हैं जिनकी परफेक्ट फैमिली कही जाती है। शाहरूख-गौरी को शादी से पहले ही दो बच्चे है आर्यन और सुहाना है। जिसमें आर्यन की उम्र 15 साल और सुहाना की उम्र 13 साल है।

    बेस्ट पापा

    बेस्ट पापा

    शाहरूख अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। हालिया सर्वे में वह बेस्ट पापा के खिताब से नवाजे गये हैं।

    तीसरी बार पापा

    तीसरी बार पापा

    शाहरूख -गौरी के घर आया नन्हा मेहमान लड़का है जिसका नाम अबराम हैं। लेकिन सबको यकीन नहीं हो रहा कि किंग खान तीसरी बार पापा बने हैं।

    निजी फैसला

    निजी फैसला

    शाहरूख ने कहा कि यह उनका पर्सनल मैटर है जिसे पूरी तरह से निजी और व्यक्तिगत रहने दीजिये। इस बारे में वह और कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

    हाईकोर्ट का लीगल नोटिस

    हाईकोर्ट का लीगल नोटिस

    एक बार फिर से अपने 6 महीने के प्यारे बेटा अबराम के लिंग परिक्षण को लेकर अभिनेता शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी फंस गये हैं, दोनों को हाईकोर्ट का लीगल नोटिस मिला है।

    English summary
    Shahrukh Khan and Gauri get The Bombay High Court notice over AbRam’s pre-natal sex determination
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X