For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शानदार, ज़बरदस्त, ज़िंदाबाद- पठान से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक रिलीज, ताबड़तोड़ एक्शन की तैयारी!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर एक बड़ा धमाका आज हुआ है। दरअसल शाहरुख खान ने आज करियर के 30 साल पूरे किए हैं और लोगों को उम्मीद थी कि किसी ना किसी तरह का तोहफा शाहरुख खान अपने फैंस को जरूर देंगे, और हुआ भी ऐसा ही। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान से एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है और इसके साथ उन्होने रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

    सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट?सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट?

    शाहरुख खान के इस पोस्टर की बात करें तो उनके हाथ में बंदूक नजर आ रही है। इसके अलावा एक क्लोज शॉट के दौरान उनके चेहरे पर खून नजर आ रहा है। शाहरुख खान के फैंस लगातार इस पोस्टर को साझा कर रहे हैं।

    फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं और खबर है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं।

    निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं

    निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं

    शाहरुख खान के इस खास दिन के खूबसूरत सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, "शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों-लाख फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी को दिया है।"

    बहुत सहेज कर रखा गया

    बहुत सहेज कर रखा गया

    वह आगे कहते हैं, "पठान का शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया (मोस्ट गार्डेड इमेजरी) था। दुनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।''

     मैन ऑन द मिशन हैं

    मैन ऑन द मिशन हैं

    पठान के रूप में शाहरुख के लुक के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, "इस एक्शन थ्रिलर में वह अल्फा मैन ऑन द मिशन हैं जो भारत में एक्शन जॉनर में नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार हों, तो आपको हर मामले में शानदार रहना होगा और मुझे नहीं लगता कि पठान के साथ हम दर्शकों को कहीं से भी निराश करेंगे।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान अपनी कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं जिसमें डंकी और जवान जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा शाहरुख खान कई फिल्मों में कैमियो भी करते नजर आने वाले हैं जिसमें 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में शाहरुख खान की झलक दिखाई दी थी, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस फिल्म का हिस्सा है।

    साइंटिस्ट का किरदार

    साइंटिस्ट का किरदार

    इसके बाद जानकारी सामने आई थी कि वह फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, 'रॉकेट्री' में भी शाहरुख दिखाई देंगे, जिसकी जानकारी आर माधवन ने दी थी। आर माधवन ने बताया था कि अपने रोल के लिए उन्होंने कोई फीस चार्ज नहीं की है।

    25 जनवरी को पठान रिलीज की जाएगी

    25 जनवरी को पठान रिलीज की जाएगी

    शाहरुख खान कितने बड़े सितारे हैं ये किसी से छिपा नहीं है लेकिन काफी समय से उनको एक बड़ी हिट की तलाश है। वो लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं और साल 2023 को 25 जनवरी वाले दिन पठान रिलीज की जाएगी। इस पोस्टर से इतना तो तय है कि शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan first look Motion Poster release from Pathaan! This film will be release on 25 January 2023!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X