For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फोर्ब्‍स' के कवर पेज पर क्यों छपे शाहरूख?

    |

    विश्व की जानी-मानी पत्रिका 'फोर्ब्‍स' के कवर पेज पर इस बार बॉलीवुड के किंग खान को जगह मिली है जानते हैं क्यों? क्योंकि शाहरूख खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकार है अरे यह हमारा नहीं बल्कि 'फोर्ब्‍स' का ही कहना है।

    'फोर्ब्‍स' ने भारत के टॉप 100 लोकप्रिय सैलीब्रिटी के नामों की लिस्ट जारी की है जिसमें शाहरूख खान सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली हस्ती है इसलिए उन्हें कवर पेज पर जगह मिली है। भले ही टीवी, बॉक्सऑफिस, विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट्स में सल्लू मियां नंबर वन हैं लेकिन इस बार 'फोर्ब्‍स' ने किंग खान को नंबर वन का खिताब दिया है और सलमान नंबर दो पर हैं।

    इस लिस्ट में नंबर तीन पर भारतीय क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी है, चौथा नंबर खिलाड़ी 786 यानी अक्षय कुमार का है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 5वें नंबर पर, सचिन तेंदुलकर 6 ठें नंबर पर, करीना कपूर खान 7वें नंबर पर, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग 8वें नंबर पर, विराट कोहली नंबर 9 पर और कैटरीना कैफ नंबर 10 पर हैं।

    गौर करने वाली बात यह है कि इस टॉप टेन में आमिर खान का नाम नहीं है। टॉप 100 भारत की होनहार बेटी सायना नेहवाल को भी जगह मिली है। वो इस लिस्ट में सबसे कम उम्र की सेलिब्रेटी हैं। एक खास बात आपको और बताते चले कि शाहरूख खान बॉलीवुड पहले एक्टर है जो 'फोर्ब्‍स' के कवर पेज पर छपे हैं।

    English summary
    Bollywood King Shahrukh Khan first Indian actor to appear on Forbes cover, What was the reason behind this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X