For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 हफ्ते बाद आएंगे 'बऊआ', एक फिल्म पर लगा 200 करोड़ का दांव, तारीख लिख लीजिए

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक है शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो.. इस फिल्म को रिलीज होने में बस सिर्फ 1 हफ्ता है और हर कोई बेसब्री से जीरो का इंतजार कर रहा। इस बेसब्री की कई वजह हैं। जहां बड़ी-बड़ी फिल्में फ्लॉप होने के बाद फैंस अच्छी फिल्म के इंतजार में साल के आखिर तक पहुंच गए हैं। वहीं जीरो के ट्रेलर ने लोगों को काफी उम्मीदें दे दी हैं।

    [एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं, अब साथ करेंगी Dhamaka, जानकर होश उड़ जाएंगे]

    जीरो को लेकर लोगों की बेसब्री का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का गाना हुस्न परचम लोगों ने जमकर देखा.. आते ही ये गाना और इसमें कैटरीना का हॉट अंदाज धमाकेदार हिट साबित हो गया। वहीं जीरो की सबसे खास बात शाहरुख ही हैं.. इस फिल्म के लिए उनकी मेहनत ट्रेलर में ही नजर आ गई थी। और तो और इस फिल्म के VFX को दमदार बनाने के लिए तगड़ा बजट खर्च किया गया है।

    200 करोड़ से भी ऊपर बजट पर तैयार की गई ये फिल्म शाहरुख खान का ड्रीम प्रोजेक्ट मानी जा रही है। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए शाहरुख खान समेत मेकर्स भी तगड़ी प्लानिंग में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन पर खास ध्यान दिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म ले लीड किरदार बऊआ के स्टीकर्स रिलीज किए गए हैं तो वहीं शाहरुख-कैटरीना और अनुष्का खुद भी जी-जान से जुटे हुए हैं। तो चलिए जीरो की रिलीज के 1 हफ्ते पहले जान लीजिए कुछ ऐसी बातें जो इस फिल्म को हिट बना सकती हैं-

    शाहरुख का अलग अवतार

    शाहरुख का अलग अवतार

    इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान बौन के किरदार में नजर आएंगे। इस मसखरे किरदार में शाहरुख खान को देखना काफी दिलचस्प होगा।

    तीन सुपरस्टार की धमाकेदार कैमिस्ट्री

    तीन सुपरस्टार की धमाकेदार कैमिस्ट्री

    इस फिल्म में जब तक है जान वाला जादू फिर से चलने वाला है। जीरो में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ रोमांस करती नजर आने वाली हैं।

    हटके फिल्म

    हटके फिल्म

    ये फिल्म जरा हटके होने वाली है.. शाहरुख खान का अंदाज.. प्यार.. धोखा और साइंस एक फिल्म में ही मिलने वाले हैं।

    लवस्टोरी तो है लेकिन...

    लवस्टोरी तो है लेकिन...

    जीरो एक लव स्टोरी फिल्म तो है लेकिन जरा हटके हैं क्योंकि इसे साइंस का एंगल दिया गया है।

    सलमान- शाहरुख धमाका

    सलमान- शाहरुख धमाका

    अब फिल्म में शाहरुख खान होंगे..सलमान खान होंगे.. तो फैंस को कुछ धमाकेदार तो मिलना ही चाहिए। इन पर फिल्माया जीरो का गाना पहले ही चार्टबस्टर हो चुका है। निर्देशक की मानें तो फिल्म में सलमान का कैमियो अहम है।

    आनंद एल राय स्पेशल

    आनंद एल राय स्पेशल

    आनंद एल राय की फिल्मों में सभी पहलू काफी संतुलित होते हैं.. ड्रामा, इमोशन, कॉमेडी.. उम्मीद करते हैं जीरो में भी हमें वैसे संतुलन दिखे।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    ट्रेलर और गानों के रिलीज के बाद भी.. कहीं ना कहीं जीरो की कहानी को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। यह आम लोगों की कहानी है, जो लोगों से कनेक्ट कर सकती है।

    रिलीज डेट का फायदा

    रिलीज डेट का फायदा

    फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.. यानि की ठीक क्रिसमस की छुट्टियों से पहले। जाहिर है फिल्म को क्रिसमस का बड़ा फायदा मिलेगा।

    English summary
    Shahrukh Khan film Zero to be released know why this film is going to be a superhit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X