For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पश्चिम बंगाल से फिर जुड़ेंगे शाहरूख खान!

    |

    पश्चिम बंगाल सरकार एक बार फिर शाहरूख खान को राज्य से जोड़ने का प्लान कर रही है। बंगाल सरकार ने किंग खान को अपने नए टूरिज्म कैपेंन का चेहरा बनाया है। इस बात की खबर पश्चिम बंगाल के टूरिज्म सेक्रेटरी अजीत रंजन वर्धन ने पीटीआई को दी है। उन्होेने बताया कि, यह एड तीन महीने में बन कर तैयार हो जाएगा, हम सबने निर्णय लिया है कि एक बार फिर शाहरूख बंगाल पर्यटन का चेहरा बनेंगे।

    उन्होंने बताया कि बंगाल पर्यटन की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सरकार ने O&M को तीन साल के लिए नियुक्त भी किया है। जिसके लिए उन्हें सालाना 75 लाख की रकम दी जाएगी। वे बंगाल का नया टूरिज्म कैपेंन प्लान करेंगे, साथ ही राज्य की ब्राण्डिंग भी केन्द्र रहेगा।

    खबरों के अनुसार, बंगाल के पर्यटन को राष्ट्रीय और अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ावा देने के लिए कई नए प्रचार बनाए जा रहे हैं, जिसका चेहरा शाहरूख खान होंगे। आपको बता दें, शाहरूख खान पश्चिम बंगाल से कई मामलों में जुड़े हैं। आईपीएल में बंगाल टीम के ओनर होने के साथ साथ शाहरूख राज्य के ब्राण्ड एबेंसडर भी हैं।

    बंगाल अपने पर्यटन को 10 फीसदी तक बढ़ाने का प्लान कर रही है। लिहाजा, उम्मीद है कि शाहरूख खान जैसे चेहरे, जो न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हैं, उनसे राज्य को फायदा मिलेगा। वहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी अपने भाषण के बीच शाहरूख का नाम लेकर उनकी ख्याति में चार चांद लगा दिया है।

    English summary
    West Bengal government has roped in superstar Shahrukh Khan as the new face of tourism campaign.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X