»   » 25 सालों बाद शाहरुख करेगें वही काम.. एक और फ्लॉप की तैयारी.. ये रहे 21 PROOF

25 सालों बाद शाहरुख करेगें वही काम.. एक और फ्लॉप की तैयारी.. ये रहे 21 PROOF

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में आई फिल्म जब हैरी मेट सेजल के बाद शाहरुख खान को एक और फ्लॉप का सामना करना पड़ा। शाहरुख की फिल्म फैन भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इससे जाहिर है कि ऑडिएंस शाहरुख के किरदारों में किसी तरह के एक्सपेरिमेंट पसंद नहीं कर रही है। वहीं फिर भी शाहरुख खान अपने किरदारों के साथ नए-नए प्रयोग करते ही जा रहे हैं।

[5 साल बाद फिर से.. ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. अब टूटेगा अक्षय का रिकॉर्ड.. तारीख भी FINAL]

शाहरुख की अगली फिल्म में वे एक बौने के किरदार में नजर आएंगे वहीं इतना ही काफी नहीं हुआ तो अब शाहरूख को एक और एक्सपेरिमेंट का आइडिया आया है। वे अपनी एक और फिल्म लेकर आएंगे जो एक हॉरर फिल्म होगी। जी हां शाहरुख अब एक हॉरर फिल्म में दिखाई देंगे।

shahrukh-khan-do-an-experiment-with-his-character-again

अगर ऐसा हुआ तो शाहरुख खान 25 सालों बाद कोई भूतिया फिल्म करते दिखेंगे। दूसरी तरफ ये भी बात दें कि शाहरुख को ये एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ सकता है क्योंकि इसी एक्पेरिमेंट के चलते शाहरुख की 21 फिल्में फ्लॉप की कैटेगरी में जा चुकी हैं। आगे जानें क्या है पूरा माजरा और 25 सालों पहले कौन सी थी शाहरुख की भूतिया फिल्म-

नहीं थकते एक्सपेरिमेंट से

नहीं थकते एक्सपेरिमेंट से

फिल्मे भले ही बॉक्स ऑफिस फ्लॉप हो पर इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान एक्सपेरिमेंट करने से थकते नहीं दिख रहे हैं। शाहरुख एक और एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं।

JHMS के बाद भूतिया फिल्म

JHMS के बाद भूतिया फिल्म

‘जब हैरी मेट सेजल' के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ खान ने फिर कुछ नया करने का सोचा है। मिल रही खबरों के मुताबिक़ शाहरुख़ एक भुतिया फिल्म करने की सोच रहें है।

25 सालों बाद

25 सालों बाद

अगर शाहरुख ये फिल्म बनाते हैं तो वे 25 सालों बाद एक बार फिर किसी हॉरर फिल्म में दिखाई देंगे।

दूसरी बार

दूसरी बार

इसी के साथ ऐसा दूसरी बार होगा जब शाहरुख खान किसी हॉरर फिल्म में काम करेंगे। वैसे पहली बार शाहरुख़ ने ‘चमत्कार' फिल्म में काम किया था जो कि एक कॉमेडी भुतिया फिल्म थी।

Aamir Khan REACTS on Shahrukh Khan - Salman Khan FLOP FILMS | FilmiBeat
सुपरहिट थी वो फिल्म

सुपरहिट थी वो फिल्म

चमत्कार में नसीरुद्दीन शाह ने भुत का किरदार निभाया था। वैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली भी थी। ऐसे में फिर एक बार शाहरुख़ खान ने भुतिया फिल्म बनाने की सोची है।

नई फिल्म में स्टार्स की लिस्ट

नई फिल्म में स्टार्स की लिस्ट

अब तक भुतिया फिल्म बनाने का श्रेय रामगोपाल वर्मा, विक्रम भट्ट, बिपाशा बसु के नाम जाता रहा है पर अब लिस्ट में शाहरुख का नाम भी शामिल हो गया है।

21 फ्लॉप

21 फ्लॉप

‘असोका, रा.वन, फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी, फैन, स्वदेश, त्रिमूर्ती, दिल से, वन टू का फोर, पहेली', वो फिल्में हैं जो फ्लॉप रहीं है। शाहरुख खान ने अब तक कुल 21 फ्लॉप फिल्में की हैं। जिनमें ज्यादातर फिल्मों में शाहरुख ने एक्पेरिमेंट करने की कोशिश की है।

नया देने की कोशिश

नया देने की कोशिश

शाहरुख खान ने हर बार एक नई सोच के साथ दर्शकों को कुछ खास और नया देने की कोशिश की है। अब फिर एक बार वे नया एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं।

English summary
shahrukh khan to do an experiment with his character again..know the whole strory here
Please Wait while comments are loading...