»   » MISTAKE: शाहरूख खान ने किया कुबूल - दिलवाले कलेक्शन से दुखी हुए!

MISTAKE: शाहरूख खान ने किया कुबूल - दिलवाले कलेक्शन से दुखी हुए!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] आखिरकार शाहरूख खान को चार हफ्ते लग गए ये मानने में कि दिलवाले एक एवरेज फिल्म है। हाल ही में उन्होंने मान लिया कि दिलवाले के कलेक्शन निराशाजनक थे। शाहरूख खान ने कहा कि फिल्म ने वैसी कमाई नहीं की जैसा कि उन्होंने सोचा।

हालांकि दिलवाले के बचाव में शाहरूख खान ने ये ज़रूर कहा कि फिल्म ने ओवरसीज़ में अच्छी कमाई की है लेकिन फिल्म ने भारत में उस तरह से कमाई नहीं की, जिस तरह से उन्हें उम्मीद थी। और इस बात का उन्हें काफी दुख है।
["जब दिलवाले के बारे में कुछ अच्छा सुना ही नहीं तो क्यों देखूं!"] 

दिलवाले की कम कमाई का कारण तो सब जानते हैं - बाजीराव मस्तानी। हाल ही में ऐसे खबरें भी उड़ीं कि शाहरूख खान और रोहित शेट्टी के बीच दिलवाले कलेक्शन को लेकर कहासुनी हुई क्योंकि रोहित का कहना था कि शाहरूख के असुरक्षा बयान ने सब बिगाड़ कर रख दिया और उन्हें चुप रहना चाहिए था।
[WARNING: इन कारणों से कतई ना देखें दिलवाले]

शाहरूख ने हाल ही में एक प्रेस शो में कहा कि उन्हें काजोल के साथ एक Mature यानि कि परिपक्व यानि कि ऐसी चीज़ जो बचकानी ना हो....वैसे वाली लव स्टोरी करनी है।  

खैर आप जानिए दिलवाले और बाजीराव मस्तानी के फाइनल स्कोर - 

फाइनल स्कोर

फाइनल स्कोर

अब तक बाजीराव मस्तानी ने 175 करोड़ की कमाई की है वहीं दिलवाले 147 करोड़ पर जाकर अटक गई है। और बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को बुरी तरह पछाड़ दिया।

ओपनिंग

ओपनिंग

दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग में काफी अंतर था। जहां बाजीराव मस्तानी की ओपनिंग केवल 12.25 करोड़ थी वहीं दिलवाले का ओपनिंग कलेक्शन 21 करोड़ था।

वीकेंड

वीकेंड

दिलवाले का वीकेंड था 65 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी ने वीकेंड पर 46.77 करोड़ की कमाई की।

MOnday test

MOnday test

सोमवार हर फिल्म के लिए टेस्ट होता है। बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को पछाड़ दिया। सोमवार को बाजीराव मस्तानी ने 10.25 करोड़ कमाए वहीं दिलवाले ने 10.05 करोड़ कमाए।

पहला हफ्ता

पहला हफ्ता

दिलवाले का पहला हफ्ता रहा 102.65 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी का पहला हफ्ता रहा 86.15 करोड़ का।

दूसरा वीकेंड

दूसरा वीकेंड

दिलवाले का दूसरा वीकेंड रहा 123.88 करोड़ का और बाजीराव मस्तानी ने दूसरे वीकेंड पर शानदार बढ़ोतरी करते हुए 126.05 करोड़ की कमाई की।

शाहरूख काजोल का रोमांस

शाहरूख काजोल का रोमांस

फिल्म में सबसे बड़ी कमी है शाहरूख काजोल का रोमांस। जो कि Forced है। कहीं भी आपको उनमें शाहरूख काजोल इफेक्ट नहीं दिखेगा और दोनों रोमांस करने की कोशिश करते दिखेंगे जो आज से पहले कभी नहीं हुआ।

रणवीर सिंह का A TO Z

रणवीर सिंह का A TO Z

ये पूरी फिल्म रणवीर सिंह के नाम है। फिल्म में उनका गुस्सा, झिझक, आशिकी, घुटन सब कुछ परफेक्ट है। सिवाय मल्हारी गाने के अलावा। लेकिन पूरी फिल्म में रणवीर सिंह नायाब हैं।

जीत ही गए

जीत ही गए

काफी सालों बाद शाहरूख खान को किसी ने ऐसी पटखनी दी है और इसके लिए बाजीराव मस्तानी के हौसले की जितनी तारीफ की जाए कम है। उन्हें अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा था।

English summary
Shahrukh Khan disappointed with Dilwale box office.
Please Wait while comments are loading...