For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख को रोकना अनुचित, सुरक्षा प्रणाली की जांच करे अमेरिकाः राजीव शुक्ला

    |

    शाहरुख खान को न्यूयार्क के एयरपोर्ट पर रोके जाने का मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले को अनुचित और अनावश्यक बताते हुए केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि अब अमेरिका को अपनी सुरक्षा प्रणाली की समीक्षा करनी चाहिए।

    शुक्ला का इस मामले में कहना है कि एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी शाहरूख को अच्छी तरह से जानते थे लेकिन उसके बाद भी उन्हें हिरासत में लिया गया।

    मुझे इसकी रात में मिली मैं कुछ कर पाता उससे पहले ही उन्हें एयरपोर्ट से जाने दे दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि शाहरुख हों या भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम यदि आप उस व्यक्ति की पहचान जानते हैं और तब किया जाना पूरी तरह से गलत है।

    शुक्ला ने अमेरिकी के सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों के बारे में कहा कि अमेरिका की यह नीति बन गई है कि वह पहले इस तरह के कृत्य करते हैं और फिर उसके लिए क्षमा याचना भी करते हैं।

    उन्होंने आगे कहा कि यह अच्छा है कि सरकार पहले ही इस मुद्दे को उठा चुकी और इसकी निंदा कर चुकी है। अब समय आ गया है, जब अमेरिका को अपनी सुरक्षा प्रणाली के बारे में अच्छी तरह सोचना चाहिए।

    आपको बता दें कि शाहरुख को गुरुवार को न्यूयार्क एयरपोर्ट पर करीब दो घंटे तक हिरासत में रखा गया। उन्हें दूसरी बार कड़ी पूछताछ के लिए एयरपोर्ट पर रोका गया। इससे पहले अगस्त 2009 में भी शाहरुख को नेवार्क के एयरपोर्ट पर रोका गया था।

    English summary
    Union minister Rajiv Shukla said on Shahrukh Khan's detention at a New York airport that it's right time the US reviewed its security system.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X