For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफई महोत्सव के लिए हुए सलमान की किरकिरी पर भड़के शाहरूख

    |

    बुधवार को यूपी के सैफई गांव में सैफई महोत्सव संपन्न हुआ लेकिन इस महोत्सव के स्टेज पर थिरकने वाले अभिनेता सलमान खान की मीडिया और लोगों के बीच में जमकर किरकिरी हो रही है।

    जिस पर सलमान खान ने अपनी सफाई भी दी है लेकिन लोग हैं कि चुप होने का नाम ही ले रहे हैं। इसी बीच सलमान का साथ देने के लिए उनके कट्टर दुश्मन शाहरूख खान आगे आये हैं जिसकी वजह से लोग बेहद हैरान और परेशान हो गये हैं।

    शाहरूख ने सलमान खान का पक्ष लेते हुए जमकर मीडिया को लताडा़ है। आमतौर पर मीडिया फ्रेंडली शाहरूख खान ने ट्विटर पर लिखा है कि सलमान को लेकर मीडिया गलत प्रचार कर रहा है। फिल्मी सितारों का सैफई महोत्सव में बुलाया गया था इसलिए वो वहां गये थे। आम तौर पर जब किसी कलाकार को स्टेज शो के लिए बुलाया जाता है तो उस कलाकार को पता ही नहीं होता वहां के हालात के बारे में।

    यह सब तो प्रशासन का काम है। कलाकार का काम केवल प्रस्तुति से लोगों को मनोरंजित करना होता है इसलिए इस बात को हउआ नहीं बनाना चाहिए। इसलिए मेरी नजर में सलमान समेत सभी फिल्मी कलाकारों ने सैफई महोत्सव में प्रस्तुति देकर कुछ भी गलत नहीं किया है। अगर मुझे भी ऐसा कोई ऑफर आता तो मैं भी यही करता।

    जबकि इससे पहले सलमान ने ट्विट किया था कि मैं और बींइग ह्यूमन सैफईं में स्टेज शो करने वाले तमाम कलाकारों की तरफ से उत्तर प्रदेश में 200 बाल हृदय शल्य चिकित्साओं की खर्च उठाने की संकल्प लेता है...हमने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में इको मशीन, बाल एवं शिशु वेंटिलेटर और एक पोर्टेबल एक्स रे मशीन खरीदने के लिए 25 लाख रूपए का योगदान दिया है।'

    फिलहात तो सलमान ने अपनी सफाई दे दी है लेकिन शाहरूख का यूं सलमान के लिए बोलना साबित करता है कि वाकई में किंग खान सलमान खान की परवाह करते हैं और दुश्मनी भूल कर उनकी तरफ फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते हैं देखते हैं कि सलमान, किंग खान को इस बार क्या जवाब देते हैं?

    English summary
    Bollywood superstar Shah Rukh Khan has come out in defense of rival Salman Khan and fellow actors who performed at UP government's Saifai event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X