For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख से लेकर दीपिका ने मटकाई अपनी बूटिया

    |

    बॉलीवुड में गाने हमेशा ही फिल्मों की जान रहे हैं। हालांकि पुरानी फिल्मों के गानों के बोलों मे जो एहसास खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल होता था वो आजकल के गानों में नहीं देखने को मिलता। बल्कि आजकल के कई गानों के तो अर्थ तक नहीं होते। ये सिर्फ उन पार्टियों का हिस्सा होते हैं जिनमें इतना शोर होता है कि गानों के बोल नहीं सिर्फ गानों का संगीत ही सुनाई देता है।

    गानें के बोलों की बात करें तो पहले गानों के बोल हिरोइनों की खूबसूरत आंखों, होठों उनकी कमर, हिरनी जैसी चाल वगैरह पर आधारित होते थे लेकिन अब जैसे जैसे जमाना आगे बढ़ा है मॉर्डन हुआ है वैसे ही गानों के बोल भी कुछ ज्यादा मॉर्डन होते जा रहे हैं। हाल की कुछ फिल्मों में बूटिया यानी हिप्स शब्द का बहुत इस्तेमाल किया गया है।

    तो आइये देखते बॉलीवुड के कुछ शेक योर बूटिया गानों की एक झलक

    शेक योर बूटिया

    शेक योर बूटिया

    दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर की फिल्म फाइडिंग फेनी में पूरी स्टाकास्ट याी दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर पर शेक योर बूटिया सॉंग शूट किया गया है। जिसमें सभी मिलकर अपनी बूटिया यानी हिप्स शेक कर रहे हैं।

    इंजिन की सीटी पे मारा बम डोले

    इंजिन की सीटी पे मारा बम डोले

    सोनम कपूर व फवाद खान की फिल्म खूबसूरत में एक सोनम कपूर पर एक गाना शूट किया गया है जिसके बोल हैं इंजिन की सीटी पर मारा बम डोले में सोनम कपूर अपने बम हिप्स शेक कर रही हैं।

    शेक योर बूटी

    शेक योर बूटी

    हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बलविंदर सिंह फेमस हो गया में सन्नी लियोन पर एक गाना शूट किया गया जिसके बोल थे शेक योर बूटी। गाने को मीका सिंग ने गाया था।

    टूं टूं

    टूं टूं

    करीना कपूर ने अपनी फिल्म गोरी तेरे प्यार में एक गाना शूट किया जिसके बोल थे टूं। इसका अर्थ है हिप्स। इस गाने में करीना ने भी अपनी टूं काफी सेक्सी तरीके से मटकाई।

    वन टू थ्री फोर

    वन टू थ्री फोर

    चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान ने भी एक गाना शूट किया जिसके बोल थे वन टू थ्री फोर। इस गाने में शाहरुख खान भी पूरे ग्रुप के साथ अपनी बूटिया शेक करते हुए दिखे।

    बट पटलो

    बट पटलो

    ओ तेरी फिल्म में पुलकित सम्राट और बिलाल अमरोही के ऊपर एक गाना शूट किया गया जिसके बोल थे बट पटलो। इसमें भी सभी बूटिया शेक करते हुए दिखे।

    बम पे लात

    बम पे लात

    साजिद खान की फिल्म हिम्मतवाला में अजय देवगन और तमन्ना भाटिया पर एक गाना शूट किया गया था जिसके बोल थे बम पे लात।

    हवण करेंगे

    हवण करेंगे

    फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने हवण करेंगे गाने पर मस्त होकर अपनी बूटिया मटकाई थी। ये गाना काफी हिट भी हुआ।

    English summary
    A number of songs on booty and bums have been composed in Bollywood and now, it seems Bollywood's craze for booty has gone even further. From Shahrukh Khan to Deepika Padukone, Ajay Devgan all shook their butt in their recent movie songs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X