»   » दोस्तों के मस्ती के मूड में नजर आईं सुहाना..कुछ इस अंदाज में

दोस्तों के मस्ती के मूड में नजर आईं सुहाना..कुछ इस अंदाज में

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी गर्ल्स गैंग के साथ पूरी मस्ती के मूड में दिखीं।एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांड के साथ वो स्पॉट की गईं। उनकी इस तस्वीर को शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। 

[ मैं जानता हूं कि 52 साल की उम्र में ये फिल्म करना बेवकूफी है - सलमान खान ]

शनाया कपूर ने जो तस्वीर शेयर की उसमें सुहाना काफी अच्छे मूड में नजर आ रही हैं। सुहाना और उनकी दोस्तों की ये तस्वीर काफी तेजी से मीडिया में वायरल हो रही हैं। तीनों ही इस तस्वीर में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। आप भी देखिए ये तस्वीर। 

shahrukh-khan-daughter-suhana-spotted-with-her-friends

इसके अलावा सुहाना जब गाड़ी स्पॉट हुईं तो वो कैमरा देखकर जरूर काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं। वो कैमरे से बचने की कोशिश कर रही थीं। सुहाना हालांकि इस दौरान भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सुहाना फिलहाल 17 साल की हैं और छुट्टियों में भारत आई हुई हैं।

shahrukh-khan-daughter-suhana-spotted-with-her-friends

हाल में सुहाना की एक एक्टिंग क्लिप देखने के बाद खुद शबाना आज़मी ने सुहाना की तारीफ की थी और कहा था कि सुहाना एक दिन बहुत बड़ी स्टार बनेंगी। हालांकि शाहरुख खान कभी इसपर खुलकर बात नहीं करते कि उनके बेटे आर्यन या सुहाना एक्टिंग में आएंगे या नहीं। शाहरुख खान का मानना है कि उनके बच्चे किसी भी फील्ड में जाएं लेकिन उन्हें पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी।

shahrukh-khan-daughter-suhana-spotted-with-her-friends
English summary
Shahrukh Khan daughter Suhana spotted with her friends,
Please Wait while comments are loading...