For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुहाना खान ने शेयर की जिम सेल्फी- परफेक्ट एब्स और टोन्ड बॉडी की लोग कर रहे हैं तारीफ

    By Filmibeat Desk
    |

    शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, कभी दोस्तों के साथ पार्टी करते, कभी फैमिली के साथ तो कभी अपनी सेल्फी। बीते दिन सुहाना ने अपनी एक जिम सेल्फी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सेल्फी में सुहाना ने एब्स और टोन्ड बॉडी की सभी तारीफ कर रहे हैं।

    सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वहां के लाइफ की तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें, सुहाना को इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

    जाहिर है सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है।पिछले साल ही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट से पब्लिक किया है। वह कई बार ट्रोल भी चुकी हैं, लेकिन फैंस का प्यार भी मिलता रहा है।

    धूम 4 के बाद, अक्षय कुमार ने अपनी दूसरी एक्शन फिल्म को भी बताया FAKEधूम 4 के बाद, अक्षय कुमार ने अपनी दूसरी एक्शन फिल्म को भी बताया FAKE

    बता दें, न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में पढ़ाई कर रही हैं। बीते साल लॉकडाउन के दौरान वो परिवार के साथ भारत में ही थीं।

    शाहरुख के साथ सुहाना ने शेयर की तस्वीर

    शाहरुख के साथ सुहाना ने शेयर की तस्वीर

    फादर्स डे के मौके पर सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जहां वो अपने पापा शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं। बाद में शाहरुख ने भी इस तस्वीर को री- शेयर किया था।

    न्यूयॉर्क में हैं सुहाना

    न्यूयॉर्क में हैं सुहाना

    सुहाना ने इंग्लैंड के आर्ड‍िंग्ली कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। ग्रेजुएशन के बाद अब सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्स‍िटी से फिल्म्स की पढ़ाई कर रही हैं। पिछले साल कोरोना लॉकडाउन में उन्होंने पर‍िवार के साथ लंबा वक्त बिताया।

    एक्टिंग में सक्रिय

    एक्टिंग में सक्रिय

    सुहाना काफी समय से अपने स्तर पर एक्टिंग में सक्रिय हैं। अपने स्कूल के थियेटर ग्रुप में सुहाना ने कई सारे नाटक किए हैं। जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

    एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सुहाना

    एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सुहाना

    शाहरुख खान भी अपने कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। जबकि उनका बेटा आर्यन निर्देशन के क्षेत्र में जाना चाहता है।

    स्पोर्ट्स है पसंद

    स्पोर्ट्स है पसंद

    अगर ग्लैमर और स्टाइल से हटके बात करें तो सुहाना स्पोर्ट्स में भी चैंपियन हैं। उन्हें भी पापा की तरह फुटबॉल खेलना बेहद पसंद है।

    सोशल मीडिया पर ट्रोल

    सोशल मीडिया पर ट्रोल

    सुहाना पहले भी अपनी तस्वीरों को लेकर अलग-अलग वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर.. तो कभी फैशन को लेकर। लेकिन वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं.. और अपने विचार भी रखती हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan shared gym mirror-selfie on Instagram. She flaunted her toned abs and perfect curves in the latest pic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X