For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IPL PICS: एम एस धोनी की बेटी ज़ीवा के साथ खेलते दिखे शाहरूख खान, Awww वाली प्यारी तस्वीरें

    |

    कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जिन्हें देखते ही बस मुंह से Awww निकल जाता है। अब शाहरूख खान और एम एस धोनी की बेटी ज़ीवा की भी ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देखकर आपके मुंह से Aww निकल ही जाएगा। ये तस्वीर आईपीएल मैच के दौरान की है जहां शाहरूख खान, ज़ीवा के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं।

    स्टैंड में बैठे शाहरूख और ज़ीवा वक्त काटने के लिए एक दूसरे को शक्लें बनाना सिखातें हैं और फिर उन शक्लों की तस्वीरें भी खींचते हैं। गौरतलब है कि एम एस धोनी की बेटी की फैन फॉलोइंग वैसे भी इंटरनेट पर काफी ज़्यादा है।

    1...2..3 EEEEE

    1...2..3 EEEEE

    जैसे शाहरूख खान, कल हो ना हो में प्रीति ज़िंटा को हंसना सिखा रहे थे शायद वैसे ही धोनी की बेटी ज़ीवा को भी हंसना सिखा रहे हैं।

    सीख ही लिया

    सीख ही लिया

    आखिरकार धोनी की बेटी ज़ीवा ने शाहरूख स्टाईल में हंसना सीख ही लिया है। हालांकि क्या पता ज़ीवा ने ही शाहरूख को ऐसे हंसना सिखाया हो।

    Awww

    Awww

    शाहरूख और ज़ीवा की ये तस्वीर, इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है और जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है, बस Awww कह के रह जा रहा है।

    बेहद प्यारी ज़ीवा

    बेहद प्यारी ज़ीवा

    ज़ीवा स्टार किड्स में अलग ही रूतबा रखती है। क्योंकि उनकी तस्वीरों के फैन्स काफी ज़्यादा हैं। उनकी एक तस्वीर आती नहीं है कि सोशल मीडिया पर वायरल पहले ही हो जाती है।

    विराट चाचू

    विराट चाचू

    ज़ीवा अक्सर अपने विराट चाचू के साथ वक्त बिताते दिख जाती हैं। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर भी अक्सर ही ज़ीवा के साथ तस्वीरें और वीडियो दिखाई दे जाते हैं।

    नए दोस्त

    नए दोस्त

    ये हैं ज़ीवा के नए दोस्त। सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा। हाल ही में ज़ीवा और आहिल की ये तस्वीर काफी वायरल हुई।

    मम्मियों के साथ

    मम्मियों के साथ

    ज़ीवा अपनी मम्मी साक्षी धोनी के साथ आहिल और उनकी मम्मी, अर्पिता खान शर्मा से मिलने गई थीं। इसी दौरान उनकी आहिल से दोस्ती हुई।

    सुशांत चाचू के साथ

    सुशांत चाचू के साथ

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की उस दौरान ज़ीवा काफी छोटी थीं। फिल्म के शुरू होने से खत्म होने तक में वो तीन साल की हो गई थीं।

    फेवरिट हैं विराट चाचू

    फेवरिट हैं विराट चाचू

    ज़ीवा, जब भी विराट कोहली के साथ वक्त बिताती दिखती हैं, विराट उनसे ज़ीवा ही तोतली भाषा में बात करते भी नज़र आ जाते हैं। दोनों के वीडियो इंटरनेट पर अक्सर फेमस हो जाते हैं।

    शादी में ज़ीवा

    शादी में ज़ीवा

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में ज़ीवा इस अंदाज़ में पहुंची थीं और उन्होंने धोनी और साक्षी से उनकी सारी लाइमलाइट छीन ली थी।

    इन तस्वीरों में ज़ीवा को देखकर वाकई कोई भी उनकी भोली और मासूम अदाओं पर दिल हार जाए। साक्षी धोनी, ज़ीवा के फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती अक्सर दिख जाती हैं। इन वीडियो में कभी ज़ीवा कविता बोलते तो कभी खाना पकाते दिख जाती हैं।

    एक बार एक वीडियो में तो ज़ीवा, एमएस धोनी के साथ उनकी ही भाषा में बात करती दिखाई दी थीं जिसके बाद लोगों ने धोनी की काफी तारीफ दी थी कि वो अपने बच्चे को अपनी मिट्टी से जुड़े रहना सिखा रहे हैं। ज़ीवा की तस्वीरों का पूरा खज़ाना आप धोनी और साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan and MS Dhoni's daughter Ziva Dhoni were spotted spending quality time together during an IPL match and their pics together are awwwdorable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X