»   » विश्वकप जीतना मेरी जिंदगी का सबसे यादगार पल

विश्वकप जीतना मेरी जिंदगी का सबसे यादगार पल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
shahrukh khan
बॉलीवुड के बादशाह और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी किसी दूसरे भारतीय की तरह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। उन का कहना है कि जब भारत का वर्ल्ड कप हासिल करना उनकी जिंदगी का सबसे सुखद और यादगार पल है।

शाहरुख कहते हैं कि 1983 में जब इंडिया ने कपिल देव की कप्तानी में विश्वकप हासिल किया था तब मैं उम्र में काफी छोटा था लेकिन हमें तब भी विश्वकप हासिल करने का महत्व पता था। लेकिन पिछले साल जब हमने विश्वकप में जीत हासिल की तो वह पिछले 24 25 सालों में मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे खास और यादगार पल था।

नाइट राइडर्स के सह मालिक ने कहा कि आईपीएल में चार या पांच टीमें ही लोगों की फेवरेट टीम होती है। मुझे उम्मीद है कि फुटबॉल के लिए होने वाली इंग्लिश प्रीमियर लीग 'ईपीएल' की तरह आईपीएल भी लोगों में काफी मशहूर है। मुझे यह भी पता है कि इसमें भी सिर्फ उन्हीं टीमों को पसंद किया जाता है जो अच्छा प्रदर्शन करती है।

शाहरुख ने कहा कि मुझे यकीन है कि कोलकाता इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। हमारी टीम पिछले दो सीजन में काफी संभलकर और एकता के साथ खेल रही है। हमारी टीम के युवा खिलाड़ी लक्ष्मी रत्न शुक्ला, मनविंदर बिस्ला और रजत भाटिया आईपीएल के जरिए एक बड़े मंच पर खेल रहे हैं और हमें यकीन है कि ये सभी अच्छा खेलती हैं।

आईपीएल की रेटिंग के बारे में बॉलीवुड किंग खान का कहना है कि वह रेटिंग को लेकर कभी चिंता नहीं करते क्योंकि यह तो बदलती रहती है। आईपीएल जब शुरू हुआ था तब इसके लिए कहा गया था कि घरेलू क्रिकेट के लिए देश में कोई जगह नहीं है लेकिन अब ऐसा नहीं है। हमें उम्मीद है कि इस संस्करण में लोग एक बार फिर से आईपीएल के लिए पूरा उत्साह के साथ अपना खेल दिखाएंगे।

English summary
Kolkata Knight Riders team owner and bollywood superstar Shahrukh Khan said, World Cup victory was a one of the memorable day of my life.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi