For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महादान के बाद, अब शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया अपना ऑफिस, फैंस ने कहा-सच्चा हिंदुस्तानी

    |

    पिछले दिनों बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सरकार को बहुत ही बड़ा दान किया है। जिसकी चर्चा हर तरफ चल रही है। वहीं, अब शाहरुख और गौरी ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए अपना चार मंजिला पर्सनल ऑफिस भी मुंबई महानगरपालिका को ऑफर किया है, जहां पर कोरोना से जंग के लिए क्वारंटाइन के लिए बेड्स और अन्य आवश्यक चीजें तैयार की जाएंगी।

    शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इस बारे में ट्विट करते हुए लिखा, "मुंबई के लोगों यह एकजुट होने का समय है। चलो एक साथ मिलें और इससे लड़ें। शाहरुख खान की तरफ से यह एक निस्वार्थ कदम है, जो मेरे और आस-पास के लोगों के लिए मिसाल कायम करेगा।"

    शाहरुख और गौरी ने अपना ऑफिस स्पेस बीएमसी को दिया है, जहाँ क्‍वारंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए ज़रूरत की सभी चीज़े भी उपलब्ध करवाई गई है।

    बता दें, खुद बीएमसी ने भी शाहरुख और गौरी को इस मदद के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा- हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने अपना 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस हमें दिया ताकि हम अपनी क्वारंटाइन सुविधा को बढ़ा सकें। यहां क्वारंटाइन किये गए बच्चों, महिलाओं और बूढों के लिए जरूरत के सभी सामान होंगे। बेशक एक विचारशील कदम!"

    फैंस ने कहा, सच्चा हिंदुस्तानी

    फैंस ने कहा, सच्चा हिंदुस्तानी

    शाहरुख खान के सराहनीय कदम को देखते हुए फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। जहां कुछ फैंस ने उन्हें सच्चा हिंदुस्तानी होने की उपाधि दी, वहीं कुछ ने लिखा- सबसे बड़ा दिलवाला।

    शाहरुख का महादान

    शाहरुख का महादान

    शाहरुख खान की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने हाल ही में कोविड-19 की लड़ाई में प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है।

    जरूरतमंदों की मदद

    जरूरतमंदों की मदद

    शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ अपना समर्थन बढ़ाया है। सरकारी कोष से ले कर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, अस्पतालों में 2000 पका हुआ भोजन, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है।

    कोरोना को लेकर फैलाएंगे जागरुकता

    कोरोना को लेकर फैलाएंगे जागरुकता

    यह सुनिश्चित करते हुए कि रोज़मर्रा की चीज़ें ज़रूरतमंद लोगों तक पहुंचे, जो मुश्किल के इस समय में इनसे वंचित हैं, आवंटित धनराशि को निम्नलिखित भागीदारों के बीच वितरित किया जाएगा। इसका उद्देश्य न केवल महामारी के दौरान राहत प्रदान करना है बल्कि कोविड ​​-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाना और अधिक लोगों को आगे आने व मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

    लोगों ने किया था ट्रोल

    लोगों ने किया था ट्रोल

    जब अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री केयर फंड में 25 करोड़ का योगदान दिया था। उसी दिन के बाद शाहरुख खान को लगातार ट्रोल किया जा रहा था कि उन्होंने अभी तक डोनेशन क्यों नहीं दिया। हालांकि शाहरुख फैंस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। कोई शक नहीं कि शाहरुख की घोषणा के बाद अब सभी के मुंह बंद हो गए हैं।

    किंग खान

    किंग खान

    कुछ मिलाकर देखा जाए तो शाहरुख खान ने भले ही दान करने की रकम ना लिखी हो, लेकिन सभी मान चुके हैं कि शाहरुख रियल मायने में किंग खान और दिलवाले हैं।

    लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने दिया लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने दिया "बाग़बान" रीमेक के लिए ऑडिशन- देंखे तस्वीर

    English summary
    ShahRukh Khan and Gauri Khan have offered their 4-storey office building to expand quarantine facilities in the city.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X