For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मोदी के फैन शाहरूख ने बेटे का नाम 'अबराम' रखा

    |

    आखिरकार लंबे अरसे से चल रही बहस को बॉलीवुड के बादशाह ने विराम दे दिया और अपने तीसरे बच्चे के बारे में खुलकर मीडिया को बता दिया। सबके सामने शाहरूख ने स्वीकार किया कि वह ही तीसरे बच्चे के पिता है और उनकी पत्नी गौरी खान उसकी मां।

    हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि तीसरा बच्चा एक सैरोगेट चाइल्ड है। शाहरूख ने मुख्य रूप से कहा कि मैंने अपने बच्चे का लिंग परिक्षण नहीं करवाया है, जो बाते पिछले कुछ दिनों से मीडिया में आ रही थीं वह सब कोरी बकवास हैं।

    <strong>आखिर कौन है शाहरूख के तीसरे बच्चे की मां?</strong>आखिर कौन है शाहरूख के तीसरे बच्चे की मां?

    चूंकि मेरा बच्चा समय से पहले पैदा हो गया, वह काफी कमजोर था, वह प्रीमैच्योर चाइल्ड है, इसलिए मैं और गौरी उसकी हेल्थ को लेकर खासे परेशान थे इसलिए मैं औऱ वह दोनों इस मसले पर चुप थे लेकिन मेरी चुप्पी का गलत मतलब निकाला गया। लेकिन मैं अब आप सबको बता दूं कि मेरा बेटा अब सही है, मैं उसका पापा बनकर खासा खुश हूं, मैने और गौरी ने मिलकर बच्चे का नाम अबराम रखा है।

    खैर शाहरूख तो इतना बोलकर चले गये लेकिन उनकी कही बातों का सोशलनेटवर्किंग साइटस पर विस्तार से प्रचार-प्रसार हो रहा है। शाहरूख के एक चाहने वाले ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि शाहरुख भी आए मोदी के समर्थन में......बेटे का नाम 'अबराम' रखा - feeling happy.

    जिसको कि काफी रीशेयर किया गया है। अब चूंकि शाहरूख के बच्चे के नाम में राम का जिक्र हो रहा है और शाहरूख भले ही मुस्लिम हो लेकिन उनकी पत्नी तो हिंदू-पंजाबी फैमिली से है इसलिए शायद नाम रखा गया है 'अबराम'। अब भले ही इस नाम का मोदी से लेना-देना हो या ना हो लेकिन लोगों ने इसे भी किसी ना किसी तरह जोड़ दिया है। फिलहाल तो शाहरूख के बेटे का कन्फ्यूजन अब दूर हो गया है।

    आईये आपको बताते हैं बादशाह खान के बारे में दिलचस्प बातें..

    English summary
    Shahrukh Khan confirms surrogate baby news, denies sex determination. The actor also told the media that he has named his son AbRam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X