»   » #Super: शाहरूख खान को झेलने के लिए सबको धन्यवाद!

#Super: शाहरूख खान को झेलने के लिए सबको धन्यवाद!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

25 साल बहुत लंबा वक्त होता है। एक उम्र बीत जाती है और शाहरूख खान ने वो एक उम्र बिता दी है। बॉलीवुड में। अपने काम को करते करते। अपना नाम बनाते बनाते। दिल्ली के हंसराज कॉलेज में पढ़ने वाला लड़का, थोड़े से सपने लिए और ढेर सारा जुनून लिए, मुंबई आया और यहीं का होकर रह गया है।

शाहरूख खान का हीरो बनने का सपना जितना फिल्मी दिखता और लगता है, उससे भी ज़्यादा फिल्मी है उनका सफर। एक विलेन जो देश का सबसे बड़ा हीरो बन गया - शाहरूख खान।

shahrukh-khan-clocks-25-years-industry-bollywood-friends-pour-wishes

शाहरूख खान ने 25 जून 1992 को बॉलीवुड में दीवाना नाम की फिल्म से कदम रखा था। और आज बॉलीवुड में उन्होंने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इन 25 सालों में कभी ऊपर, कभी नीचे, कभी कंट्रोवर्सी तो कभी हीरोपंती, शाहरूख ने सब देखा और सब दिखाया।

25 सालों में वो दिल और फैन्स के मामले में सबसे रईस सुपरस्टार बन गए। वो जो कर लें, दर्शकों को सब कुबूल है। और इस स्टारडम को पाने के लिए शाहरूख खान ने काफी पापड़ बेले हैं। 

आज उनके 25 साल पूरे करने पर, उनसे जुड़े कुछ खास लोगों ने उनका सबसे बड़ा राज़ खोला है - वो क्या बात है जो शाहरूख खान को शाहरूख खान बनाती है।

खुद को बधाई दी

खुद को बधाई दी

शाहरूख खान ने सुबह 3 बजे ही ट्वीट किया - ये हफ्ता काफी थकान भरा था। जल्दी सो गया। पर अभी अचानक नींद टूट गई और याद आया कि बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो गए। इस सारे प्यार का जवाब कल दूंगा। लेकिन मुझे झेलने के लिए शुक्रिया।

मैं 23 साल से साथ

मैं 23 साल से साथ

शाहरूख की बात का जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा कि उन 25 सालों में से 23 में मैं साथ था और मुझे इस बात की बेहद खुशी है। भाई को ढेर सारा प्यार।

फरहान अख्तर ने दी बधाई

फरहान अख्तर ने दी बधाई

फरहान अख्तर ने भी शाहरूख को बधाई देते हुए एक बड़ी सी झप्पी दी और कहा 25 सालों से आप प्यार, खुशियां और जादू बिखेर रहे हैं। और आने वाले सालों में भी बिखेरते रहेंगे।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने शाहरूख के बारे में एक खास बात बताते हुए कहा कि शाहरूख खुद को बार बार नई दुनिया में भेजने से डरते नहीं है और इसलिए वो एक्टर की तरह बढ़ते रहे हैं। वो इतने हिट हैं फिर भी कुछ नया ही ट्राई करते हैं।

इम्तियाज़ अली

इम्तियाज़ अली

जब आप उनके साथ काम करेंगे तो पता चलेगा कि वो बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा प्यार बांटने वाले एक्टर हैं। उनके साथ आपको बस हमेशा कुछ ना कुछ मिलेगा - प्यार, ज्ञान, सीख, अनुभव, वो सब कुछ बांटकर आपको और बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ और शाहरूख खान की दोस्ती काफी पुरानी है। शाहरूख के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा कि शाहरूख से सीखना चाहिए कि अपना काम और बिज़नेस दोनों को कैसं संभालना है। उसने ज़िंदगी में सब कुछ देखा है और आज बादशाह बनकर बैठा है।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट ने शाहरूख खान की तारीफों केे पुल बांधते हुए कहा कि उसे पता है कि जीवन में कभी भी फुल स्टॉप नहीं लगाना है। काम करते रहना है और आगे बढ़ते रहना है।

English summary
Shahrukh Khan clocks 25 years in industry, Bollywood friends pour wishes.
Please Wait while comments are loading...