»   » Pics: दोस्त बॉबी की मौत और टूट गये शाहरूख...

Pics: दोस्त बॉबी की मौत और टूट गये शाहरूख...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब कोई अपना बहुत दूर कहीं चला जाता है तो इंसान के पास रोने के अलावा कुछ और चारा ही नहीं बचता। शाहरूख खान भी इस दर्द से आज गुजर रहे हैं। उनके कभी अच्छे दोस्त रहे बॉबी चावला भले ही बीमार थे लेकिन जिंदा तो थे लेकिन आज वह भगवान के पास जा चुके हैं जिसकी वजह से आज किंग खान काफी अकेले और टूट चुके हैं

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने जूही चावला के भाई बॉबी चावला के निधन की खबर चेन्नई में 'कोचादइयां' फिल्म के म्यूजिक लांच के दौरान सुनीं। यह खबर सुनकर वह टूट गए, इसके बावजूद मजबूरन वहीं बने रहे और बाद में मुंबई में अपने मित्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दौड़ पड़े।

मालूम हो कि चेन्नई में रविवार को रजनीकांत अभिनीत 'कोचादइयां' का संगीत और ट्रेलर लांच होना था। इसमें शाहरुख को बतौर विशेष अतिथि शामिल होना था। इसके लिए वह फिल्म में रजनीकांत के साथ काम कर रहीं दीपिका पादुकोण के साथ एक चार्टर्ड विमान से चेन्नई पहुंचे।

जैसे ही म्यूजिक लांच शुरू हुआ, किंग खान के पास उनकी रेड चिलीज कंपनी के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी बॉबी के निधन की खबर पहुंच गई। बॉबी, मशहूर अभिनेत्री जूही चावला के इकलौते भाई थे। वह 2010 से कोमा में थे। बॉबी न केवल शाहरुख के सहायक थे बल्कि उनके घनिष्ठ मित्र भी थे। उनके निधन की खबर सुनकर शाहरुख पूरी तरह टूट गए।

चेन्नई के एक सूत्र ने बताया, "वह तुरंत वापसी के लिए उड़ान भरना चाहते थे। लेकिन क्योंकि वह रजनी सर का बहुत सम्मान करते हैं और वह कार्यक्रम में अंत तक मौजूद थे, इसलिए शाहरुख वहां से नहीं निकल सके। उसके बाद संजीव (बॉबी) के अंतिम संस्कार के लिए रविवार शाम चार बजे मुंबई पहुंचे।"

स्लाइडों में देखिये बॉबी चावला की प्रार्थना सभी की तस्वीरें...

जूही चावला

जूही चावला

बॉबी, जूही चावला के इकलौते भाई थे। वह 2010 से कोमा में थे। भाई की मौत ने जूही को भी हिला दिया है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

बॉबी न केवल शाहरुख के सहायक थे बल्कि उनके घनिष्ठ मित्र भी थे। उनके निधन की खबर सुनकर शाहरुख पूरी तरह टूट गए।

अमिताभ-अभिषेक बच्चन

अमिताभ-अभिषेक बच्चन

बॉबी चावला की प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी पहुंचे।

जया बच्चन

जया बच्चन

जया बच्चन भी बॉबी चावला की प्रार्थना सभा में पहुंची थीं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी बॉबी चावला की प्रार्थना सभा में पहुंची थीं।

English summary
Shahrukh Khan had his anxious moment and broke down while remembering Sanjiv Chawla aka Bobby in his prayer meet which was held in Bandra on Tuesday evening. Many Bollywood celebrities showed up to express their grief and respect.
Please Wait while comments are loading...