For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Alert: रईस ट्रेलर आ रहा है...शाहरूख खान ने अचानक किया धमाका...देखिए वीडियो

    |

    शाहरूख खान को आजकल धमाका करने की आदत सी हो गई है। अचानक से बैठे, बैठे यूं ही। कल ही सलमान खान ने उनकी आने वाली इम्तिायाज़ अली वाली फिल्म का पहला लुक जारी किया था। अब शाहरूख ने एक वीडियो जारी किया है।

    वीडियो में शाहरूख खान रईस ट्रेलर के आने की जानकारी बड़े ही ज़बर्दस्त अंदाज़ में दे रहे हैं। लेकिन खबर ये है कि रईस ट्रेलर आखिरकार आ ही रहा है। पूरा वीडियो देखिए यहां।

    शाहरूख खान रईस का ट्रेलर लॉन्च भी शानदार अंदाज़ में करने वाले हैं। 7 दिसंबर को दिन में 11 बजे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा और शाहरूख खान खुद दर्शकों से बात करेंगे। वैसे भी काबिल क्लैश के कारण शाहरूख खान अपना 150 करोड़ का नुकसान कर चुके हैं। कैसे वो जानिए यहां।

    क्योंकि ये ट्रेलर लॉन्च होगा यूएफओ के सिनेमाघरों में और शाहरूख डिजिटल टीवी के माध्यम से दर्शकों के सवालों के जवाब देंगे। इसलिए अगर आप 7 तारीख को रईस का ट्रेलर देखने जा रहे हैं तो शाहरूख के लिए सवाल साथ लेकर जाइएगा।

    जानिए रईस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें -

    प्लॉट

    प्लॉट

    शाहरूख का रईस किरदार - मियांभाई, गुजरात के एक बिज़नेसमैन अब्दुल लतीफ पर आधारित है जो 90 के दशक में गुजरात का सबसे बड़ा शराब माफिया था।

    लीगल नोटिस

    लीगल नोटिस

    इस नोटिस के मुताबिक रईस की टीम से यह पूछा गया है कि आखिरकार 'अब्दुल लतीफ' के जीवन पर फिल्म क्यों और कैसे बनायी जा रही है। नोटिस में कहा गया है कि मुश्ताक के पिता एक प्रसिद्ध बिजनेसमैन और सामाजिक लोगों से जुड़े हुए इंसान थे।

    गुजरात में विरोध

    गुजरात में विरोध

    हाल ही में जब 'रईस' की टीम शूटिंग के लिए भुज पहुंची तो वहां शाहरूख खान को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। विश्व हिंदू परिषद् के सदस्यों ने जाकर चलती शूटिंग के बीच प्रदर्शन शुरू कर दिया।

    शराब माफिया

    शराब माफिया

    रईस 1990 में एक गुजरात के एक शराब माफिया की कहानी है जो वहां का सबसे बड़ा बिज़नेसमैन था। उस दौर में गुजरात में शराब पर पाबंदी अपने चरम पर थी।

    शाहरूख खान का लुक

    शाहरूख खान का लुक

    फिल्म में शाहरूख खान का लुक काफी अलग है। वो एक दमदार किरदार में और फिल्म की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनसे ये बात साफ है कि शाहरूख खान एक निगेटिव या ग्रे शे़ड में हैं लेकिन वो गरीबों के मसीहा हैं या नहीं ये तो फिल्म ही बताएगी।

    धमाकेदार ड्रामा

    धमाकेदार ड्रामा

    रईस एक धमाकेदार ड्रामा है जिसमें फिलहाल शाहरूख खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दोनों ही विलेन लग रहे हैं। हालांकि दोनों ही एक दूसरे को ज़बर्दस्त टक्कर देते नज़र आएंगे।

    चक दे, स्वदेस के बाद....

    चक दे, स्वदेस के बाद....

    चक दे इंडिया और स्वदेस के बाद शाहरूख खान से एक और बिल्कुल हटके फिल्म की उम्मीद की जा रही है। इसकी झलक रईस के टीज़र में दिख चुकी है। वैसे भी हैप्पी न्यू ईयर के बाद दिलवाले से उबरना मुश्किल हो चुका है।

    ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

    ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

    फिल्म की स्टारकास्ट ज़बर्दस्त है। माहिरा खान पाकिस्तान टीवी के ज़रिए दर्शकों की फेवरिट बन चुकी हैं। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपने करियर के बेस्ट पर हैं।

    डायलॉग्स

    डायलॉग्स

    रईस टीज़र की शुरूआत ही शाहरूख के दमदार डायलॉग से होती है.. अम्मी जान कहती है, कोई धंधा छोटा नहीं होता.. और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता.. कोई शक नहीं फिल्म में तगड़े डॉयलोग्स सुनने को मिलेंगे।

     राहुल ढोलकिया का गुजरात

    राहुल ढोलकिया का गुजरात

    परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं। फिल्म के सेट, कहानी और किरदार सब कुछ शानदार है।

    English summary
    Shahrukh Khan announces raees Trailer with a video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X