For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की चौथी फिल्म फाईनल?

    |

    शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है और अब अगर खबरों की मानें तो ये जोड़ी, वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की यशराज फिल्म में नज़र आने वाली है। यशराज फिल्म्स अपने 50 साल पूरे होने का जश्न शानदार तरीके से मनाना चाहता है और इसलिए प्रोडक्शन हाउस धमाकेदार फिल्मों की लाइन लगाने वाला है।

    इन फिल्मों में से एक मानी जा रही है सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म जिसके हीरो हीरोइन होेंगे शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण। हालांकि दोनों की ही पब्लिसिटी टीम की ओर से ना इस बात की पुष्टि की जा रही है और ना ही इस खबर को झूठा बताया जा रहा है।

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरूआत शाहरूख खान के साथ फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से की थी। इसके बाद दोनों एक साथ रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस में दिखाई दिए। और एक बार फिर फराह खान की ही फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में।

    लेकिन हैप्पी न्यू ईयर के बाद शाहरूख खान का करियर काफी डगमगा चुका है और वो फिलहाल ब्रेक पर हैं। वहीं दीपिका ने अपने करियर की ऊंचाई पर शादी की जिसके बाद फैन्स ने उन्हें छपाक में देखा।

    दीपिका शाहरूख की सुपरहिट जोड़ी

    दीपिका शाहरूख की सुपरहिट जोड़ी

    दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान को बॉलीवुड के हिट कपल लिस्ट में जोड़ा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों सुपरस्टार्स अब तक चेनन्ई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। ऐसे उन्हें वापस परदे पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

    यूं हुई थी शुरूआत

    यूं हुई थी शुरूआत

    दीपिका और शाहरूख की शुरूआत एक साथ ओम शांति ओम के साथ हुई और ये जोड़ी आखिरी बार हैप्पी न्यू ईयर में दिखी। इसके बाद दीपिका और शाहरूख अपने अलग अलग प्रोजेक्ट्स में काफी बिज़ी हुए।

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तोदीपिका पादुकोण, महाभारत पर एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, द्रौपदी का लीड किरदार निभाएंगी और माना जा रहा है कि ये फिल्म भी द्रौपदी के ही दृष्टिकोण से होगी।

    हीरो होंगी दीपिका

    हीरो होंगी दीपिका

    ये फिल्म, चित्रा बनर्जी दिवाकरूणी कि अंग्रेज़ी किताब Palace of Illusions पर आधारित है। ये किताब द्रौपदी को मद्देनज़र रखते हुए महाभारत की कहानी बताती है और अब ये किताब फिल्म में तब्दील होने जा रही है। इसी फिल्म की नायिका होंगी दीपिका पादुकोण।

    अफवाहों पर भी एक नज़र

    अफवाहों पर भी एक नज़र

    खबरें थीं कि दीपिका पादुकोण, तेलुगू ब्लॉकबस्टर अंरूधती का हिंदी रीमेक कर सकती हैं। फिल्म एक साईकोलॉजिकल हॉरर थी जिसमें अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि अभी तक भी ये खबरें अफवाहों से ज़्यादा और कुछ नहीं हैं।

    प्रभास के साथ जोड़ी

    प्रभास के साथ जोड़ी

    प्रभास के साथ दीपिका की अगली फिल्म नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली है, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म 'महानती' का निर्देशन किया था। यह एक पैन इंडिया, बिग बजट साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है।

    शाहरूख का एक्शन

    शाहरूख का एक्शन

    शाहरूख के रोमांस का फ्लेवर चाहे जो रहा हो एक्शन, निगेटिव, गुस्सा, कॉमेडी, पागलपन या फिर सिर्फ Awww वाला रोमांस उन्होंने हमेशा दर्शकों का दिल जीता। ऐसे में अब उन्हें एक्शन अवतार में देखना काफी ज़्यादा दिलचस्प होगा।

    आखिरी ब्लॉकबस्टर

    आखिरी ब्लॉकबस्टर

    शाहरूख खान के करियर की आखिरी अच्छी फिल्म थी चेन्नई एक्सप्रेस। हालांकि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में शाहरूख को देखकर लोगों को आभास हो गया था कि आगे का रास्ता शाहरूख खान के लिए काफी मुश्किल है।

    यहीं से शुरू हुआ फ्लॉप सिलसिला

    यहीं से शुरू हुआ फ्लॉप सिलसिला

    शाहरूख खान के करियर का ये सारा कांड शुरू हुआ फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर के साथ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो खूब चली लेकिन जो भी फिल्म देखने गया उसने लौटकर फिल्म को गालियां ज़रूर दीं।

    एक बार फिर कमबैक

    एक बार फिर कमबैक

    अब एक बार फिर से अगर वाकई शाहरूख दीपिका परदे पर जादू बिखेरने वाले हैं तो वाकई फैन्स बस अब दिल थामकर इस जोड़ी को एक साथ देखने का इंतज़ार करने वाले हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan and Deepika Padukone may reunite for Yashraj films next directed by War director Siddharth Anand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X