For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान और अबराम का गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल, फैंस ने दिया रिएक्शन

    |

    कोरोना महामारी के बीच, बॉलीवुड कलाकार 3 मई को गिवइंडिया कोविड-19 राहत कोष हेतु धन जुटाने के लिए एक चैरिटेबल घर-से-घर फंडरेज़र कॉन्सर्ट 'I for India' के लाइव मंच पर एकत्रित हुए थे। इस कॉन्सर्ट में शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ एक गाना गाया, जो उम्मीद और जागरूकता से भरा था। गाने का टाइटल है- सब सही हो जाएगा.. इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है और शाहरुख सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

    चार घंटे के इस कॉन्सर्ट को शाहरुख खान के गाने से साथ खत्म किया गया। वहीं, गाने में अबराम को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए। शाहरुख ने गाने पर मिली प्रतिक्रिया पर पोस्ट किया- ‪Extremely grateful to #IforIndia, @badboyshah and @cacklerraj for music, lyrics & for working overnight. thank u Sunil for the edit. अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. अबराम कह रहा है- पापा बस बहुत हो गया! पर सब सही हो जाएगा..

    शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। शाहरुख, अबराम की क्यूट जोड़ी पर लोग फिदा हैं। बता दें, इस कॉन्सर्ट में करीब 85 भारतीय एवं ग्लोबर सितारों का गायन, कविता पाठ, स्पीच और निजी संदेश प्रसारित किया गया।

    सोशल मीडिया पर छाए शाहरुख

    सोशल मीडिया पर छाए शाहरुख

    कॉन्सर्ट के दौरान ही शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम सोशल मीडिया पर छा गए। लोगों ने शाहरुख के गाने को इतनी बार री-ट्विट किया कि शाहरुख टॉप ट्रेंड में आ गए।

    हर्षदीप कौर

    हर्षदीप कौर

    सिंगर हर्षदीप कौर ने भी शाहरुख के गाने की तारीफ की है। बता दें, किंग खान के लिए यह गाना बादशाह और साइनी राज ने तैयार किया है।

    खुशी बांट रहे हैं

    खुशी बांट रहे हैं

    वहीं, फैंस ने लिखा कि इस संकट के समय शाहरुख अपने अंदाज से लोगों के बीच खुशी बांट रहे हैं।

    फैंस का प्यार

    फैंस का प्यार

    कोई शक नहीं कि भले ही शाहरुख फिलहाल फिल्मों में नहीं दिख रहे हैं.. लेकिन फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार उतना ही बरकरार है।

    उम्मीद के लिए शुक्रिया

    उम्मीद के लिए शुक्रिया

    लगभग डेढ़ महीनों से घरों में बंद लोगों के बीच शाहरुख खान ने अपने अंदाज में उम्मीद जगाने की कोशिश की है- सब सही हो जाएगा..

    कुछ ने जताई निराशा

    कुछ ने जताई निराशा

    वहीं, कुछ लोगों ने लिखा कि एक ओर जहां सितारे सोशल मीडिया पर यह संदेश बांट रहे हैं, वहीं एक वर्ग सड़कों पर मीलों पैदल चलकर घर पहुंचने की कोशिश में लगा है। ऐसे लोगों तक उम्मीद भरा यह मैसेज कैसे पहुंचाएंगे?

    शाहरुख, अबराम की जोड़ी

    शाहरुख, अबराम की जोड़ी

    शाहरुख खान के बेटे अबराम की अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब मीडिया में अबराम की तस्वीरें कम आती हैं, लेकिन जब भी आती है छा जाती है। अबराम फैंस के फेवरिट हैं।

    दूरदर्शन दूरदर्शन "रामायण" का धमाकेदार वर्ल्ड रिकॉर्ड, "गेम ऑफ थ्रोन्स" को बुरी तरह पछाड़ा- रचा इतिहास

    English summary
    Shahrukh Khan and Abram gave a stellar performance for I For India. Fans going gaga over it and SRK is trending on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X