»   » सलमान नहीं ये होंगे सुपर खान..300 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर ..2018 LOCK

सलमान नहीं ये होंगे सुपर खान..300 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर ..2018 LOCK

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रईस और रहनुमा के बाद शाहरूख खान साल 2018 में एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो कि हिंदी सिनेमा के लिहाज से बेहद प्रमुख है। हिंदी सिनेमा में अब तक किसी भी एक्टर ने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है।

आप सभी को अप्पू राजा में कमल हसन के बोने की भूमिका तो याद ही होगी।ठीक ऐसा ही किरदार में शाहरूख खान नजर आएंगे। जी हां। आनंद एल राय की बंधुआ की चर्चा उसी दिन से शुरू हो गयी थी। जिस दिन से आनंद राय ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए रोमांस किंग शाहरूख को चुना।

Shahrukh Khan

यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। आनंद एल राय ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है।  इन दिनों शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फ़िल्म रहनुमा में बिजी हैं। इस फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद इस पूरे साल और आने वाले साल तक शाहरूख खान का पूरा फोकस केवल बंधुवा पर होगा।

अपनी अनोखी कहानी और किरदार के साथ यह फ़िल्म बिग कास्टिंग को भी लेकर चर्चा में है।शाहरूख़ के साथ इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की भी चर्चा है। इतना ही नहीं यह फिल्म शाहरूख  के करियर की सबसे पहली ऐसी फ़िल्म होगी। चलिए जानते हैं कैसे।

शाहरूख के लिए गेम चेंजर

शाहरूख के लिए गेम चेंजर

रईस से शाहरूख खान का करियर ग्राफ ऊपर आया है। अब उनके करियर की उम्मीद रहनुमा और आनंद एल राय की बंधुआ से बंधी हुई है। साल 2016 में शाहरूख खान को फैन से बड़ी निराशा हुई है। साल 2017 और 2018 में उनकी आने वाली फिल्मों से उन्हें बड़ी उम्मीदें हैं।

किरदार और कंटेंट यूएसपी

किरदार और कंटेंट यूएसपी

इस फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है कि दर्शक शाहरूख को छोटे कद के इंसान की भूमिका में देखने का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले कमल हसन ने अप्पू राजा में छोटे कद की भूमिका निभाई थी।

शाहरूख पर बड़ी जिम्मेदारी

शाहरूख पर बड़ी जिम्मेदारी

शाहरूख के लिए यह अब तक का सबसे चैलेंजिंग किरदार है। फिल्म की शूटिंग पूरी होजाने के बाद ही वह किसी दूसरी स्क्रिप्ट की तरफ आगे बढ़ सकते हैं।

वीएफएक्स पर करोड़ों खर्च

वीएफएक्स पर करोड़ों खर्च

इस फिल्म में शाहरूख को बोने की भूमिका में दिखाने के लिए करोड़ों खर्च करने की प्लानिंग है।

घुटने की चोट

घुटने की चोट

शाहरूख के लिए इस फिल्म में घुटने की चोट सबसे बड़ी परेशानी है। उनके घुटने का ऑपरेशन भी हो चुका है। इस फिल्म में उन्हें छोटे कद का दिखने के लिए घुटने पर बैठकर कोई सीन करना बेहद कठिन काम है।

180 करोड़

180 करोड़

यह फिल्म शाहरूख खान के करियर की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म होगी। इस फिल्म का पूरा बजट तकरीबन 180 करोड़ के करीब है।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

इस फिल्म के बजट से ऊपर जाकर कमाने के लिए शाहरूख खान को तकरीबन 250 करोड़ रुपए की उम्मीद है। ताकि यह फिल्म उनके लिए रईस की तरह मुनाफा लेकर आए।

English summary
Here is good news Shahrukh Khan and Anand l Rai Bandhua now releasing on ...here read full details..
Please Wait while comments are loading...