For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    14 साल बाद.. आखिर खत्म हुआ झगड़ा.. इस 'खान' से गले मिलीं एश्वर्या.. ये रहा सबूत

    By Utkarsh
    |
    Aishwarya Rai ने Shahrukh Khan से 14 साल तक इसलिए नहीं की बात ! | FilmiBeat

    बॉलीवुड में आए दिन बनते बिगड़ते रिश्तों के बारे में खबरें सुनने-पढ़ने में आती रहती हैं। हाल ही में सलमान खान और संजय दत्त के बीच की दूरियां खत्म हुई हैं तो एक और पुरानी दोस्ती के बीच आई दीवार गिर गई। हाल ही में एश्वर्या राय ने बॉलीवुड के एक खान से हाथ मिलाया है। जिसके बाद करीब 14 साल बाद दोनों फिर से एक-दूसरे के बीच आई गलतफहमियां मिटाते देखे गए।

    [इस सुपरस्टार को पापा के सामने KISS करने में आती है शर्म.. दो-दो के साथ किया रोमांस]

    एक ईवेंट के दौरान जब एश्वर्या और शाहरुख खान आमने-सामने आए तो सभी को लगा शायद एक-दूसरे को इग्नोर करेंगे या फिर सिर्फ फॉर्मल हैलो बोलकर आगे बढ़ जाएंगे लेकिन जो हुआ इसके बिल्कुल उलट। जिसके चलते इस ईवेंट पर हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला।

    बता दें कि 14 साल पहले दोनों ने एक झगड़े की वजह से एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। जिसके बाद अब जाकर दोनों में फिर से दोस्ती हो गई है। हालांकि पहले भी दोनों कई बार फॉर्मली मिलते हुए देखे गए हैं लेकिन इस ईवेंट पर दोस्ती साफ नजर आई। आगे देखें कैसा था नजारा जब 14 साल बाद पुराने दोस्त की तरह मिले शाहरुख और एश्वर्या-

    14 सालों से नहीं कर रहे बात

    14 सालों से नहीं कर रहे बात

    शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में देवदास जैसी सुपरहिट फिल्म दी है, जो आज भी लोगों की जहन में ताजा है लेकिन इसके बाबजूद भी यह लोग पिछले 14 सालों से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे।

    [OUCH..न्यूटन के ऑस्कर में जाने से ये सुपरस्टार नहीं हैं खुश.. जानें क्यों!]

    ये थी वजह

    ये थी वजह

    इसकी वजह कहीं न कहीं सलमान खान थे। बताया जाता है कि जब यह लोग साल 2003 में चलते-चलते नाम की फिल्म कर रहे थे तब सलमान ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर काफी हंगामा किया था।

    हुआ था झगड़ा

    हुआ था झगड़ा

    जिसके बाद शाहरुख खान ने ऐश को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसी वजह से इन दोनों के बीच अनबन हो गई थी। हालांकि अब सब ठीक हो गया है।

    लगाया गले

    लगाया गले

    हाल में मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन हुआ जिस दौरान यह लोग बात करते हुए दिखाई दिए। सिर्फ बात ही नहीं दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे।

    शाहरुख बढ़े तो एश्वर्या भी

    शाहरुख बढ़े तो एश्वर्या भी

    जैसे ही शाहरुख खान ने अपनी पुरानी दोस्त ऐश्वर्या राय बच्चन को अवॉर्ड फंक्शन के दौरान देखा, वो उनकी तरफ बात करने के लिए बढ़े। इसके बाद ऐश ने भी उतनी ही गर्मजोशी से शाहरुख खान से बात की।

    सामने आईं तस्वीरें

    सामने आईं तस्वीरें

    इन दोनों की इस मुलाकात की तस्वीरें मीडिया ने अपने कैमरे में भी कैद की। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच सारे गिले-शिकवे मिट गए हैं।

    हाल ही में साथ की ये फिल्म

    हाल ही में साथ की ये फिल्म

    आपको बता दें कि यह दोनों पिछले साल करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में इन दोनों ने अलग हो चुके पति-पत्नि का किरदार निभाया था।

    इन्हें मिल सकता है क्रेडिट

    इन्हें मिल सकता है क्रेडिट

    बताया जाता है कि उस समय भी इन दोनों काफी बातें की थीं। ऐसा लग रहा है कि करण जौहर की उस फिल्म ने इन दोनों की दोस्ती कराने में काफी मदद की है।

    दोस्ती की राह पर शाहरुख

    दोस्ती की राह पर शाहरुख

    जिसके लिए हम सभी करण जौहर को धन्यवाद कह सकते हैं। वैसे गौर करने वाली बात यह है कि शाहरुख खान कुछ समय पहले सलमान खान से भी दोबारा दोस्ती कर चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान अब किसी से भी मनमुटाव नहीं रखना चाहते हैं।

    English summary
    shahrukh khan and aishwarya rai hugged each other at vogue event.. see pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X