For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘पठान’ को लेकर किसी भी नये विवाद से घिरना नहीं चाहते शाहरुख खान, अपनाया यह तरीका

    |

    इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान'। फिल्म का दो गाना 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' रिलीज हो चुका है। 'बेशरम रंग' गाने को लेकर काफी विवाद हो चुका है। खासतौर पर इस गाने में दीपिका पादुकोण के गेरुआ बिकिनी को लेकर शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसे में आगे किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए यशराज फिल्म्स ने एक खास तरीका निकाला है। पिछले कुछ दिनों से ही मायानगरी की गलियों में बातें हो रही थी कि इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान या फिल्म से जुड़ा कोई भी एक्टर कोई इंटरव्यू अभी नहीं देगा। पहले 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होगी, दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के बाद फिल्म के मेकर्स इसका प्रचार करेंगे।

    यशराज फिल्म्स ने पोस्ट किया वीडियो :

    यशराज फिल्म्स ने पोस्ट किया वीडियो :

    यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शाहरुख खान इस फिल्म से जुड़े सभी संभावित सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि किसी फिल्म से जुड़े प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रिपोटर्स एक्टर्स और फिल्म मेकर्स से जिस तरह के सवाल पूछते हैं, जैसे 'फिल्म पठान में अपने किरदार के बारे में बताएं' या 'जीवन के पहले एक्शन फिल्म में काम करने का कैसा अनुभव रहा'। इस वीडियो में शाहरुख खान से कुल 9 सवाल पूछे गये और सारे सवालों का जवाब शाहरुख ने बड़े ही प्यार और मजाकिया लहजे में दिया।

    नहीं पूछा गया कोई भी विवादित सवाल :

    नहीं पूछा गया कोई भी विवादित सवाल :

    यशराज फिल्म्स की इस वीडियो में शाहरुख खान से 'पठान' के को-एक्टर्स और फिल्म से जुड़े सवाल तो पूछे गये लेकिन इन सवालों में कोई भी सवाल विवादित नहीं था। जब शाहरुख से पूछा गया कि फिल्म से उन्हें कितनी उम्मीदें हैं? इसके जवाब में शाहरुख खान ने हंसते हुए कहा, "एक अच्छी फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन किये हुए एक अर्सा बीत चुका है। उम्मीद करता हूं, दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।" वहीं फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे जॉन अब्राहम की तारीफ करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "वह थे इसलिए मैं एक्शन कर पाया।"

    मीडिया से बना रखी है दूरी :

    मीडिया से बना रखी है दूरी :

    फिल्म 'पठान' को लेकर विवाद होने के बाद से ही फिल्म के मेकर्स से लेकर एक्टर्स तक ने मीडिया से दूरी बना रखी है। शाहरुख खान ने पिछले कई दिनों में ट्विटर पर #AskSRK सेशन के जरिए फैंस के सवालों का जवाब दिया है लेकिन इस दौरान फिल्म से जुड़े किसी भी विवादित सवाल का सीधा जवाब देने से शाहरुख खान बचते नजर आए। वहीं जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म को लेकर मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं। फिल्म के पहले गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण के गेरुआ रंग की बिकिनी के साथ ही विवादों का यह दौर शुरू हुआ था, जिसपर अब राजनीति का रंग चढ़ चुका है।

    English summary
    Shahrukh Khan's comeback film 'Pathan' is going to release this week. There has been a lot of controversy regarding the song 'Besharam Rang' from the film. To avoid any further controversy, Yash Raj Films has come out with a special method. Shah Rukh Khan was seen avoiding giving a direct answer to any controversial question related to the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X