For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख पर लिंग परीक्षण को लेकर मुसीबतें बढ़ीं, मजहब भी खिलाफ

    |

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर अपने तीसरे सरोगेसी के जरिये होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराने का आरोप लगाया गया है। इस आरोप पर अभी तक शाहरुख खान की तरफ से कोई भी सफाई पेश नहीं हुई है खबर के अनुसार शाहरुख खान अभी देश से बाहर हैं और वापस आने पर इस मसले पर उनकी तरफ से सफाई पेश हो सकती है। लेकिन दूसरी तरफ जैसे जैसे दिन आगे बढ़ रहे हैं शाहरुख की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अब खबर आई है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मुंबईकी पीएनडीटी टीम को लिख कर भेजा है कि सरोगेट मदर के बच्चे के लिंग का परीक्षण कराने वाले माता-पिता और डॉक्टर के खिलाफ केस किया जाए। इतना ही नहीं शाहरुख खान मजहबी तौर पर भी इस मुश्किल में फंस गये हैं।

    मरकजी दारुल इफ्ता दरगाह आला हजरत ने शाहरुख खान के खिलाफ फतवा जारी किया है और उन्हें शरीयत का गुनहगार ठहराया है। इसके तहत किराए की कोश से बच्चा पैदा करने को भी हराम करार दे दिया गया है। अब शाहरुख खान पर डबल मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। पहला तो शाहरुख के ऊपर कानूनी दांवपेच लगाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हीं का मजहब उन्हें गुनहगार साबित कर रहा है। ऐसे में शाहरुख खान का जल्द से जल्द वापस अपने देश आकर इस मसले पर बात करना बेहद जरुरी हो गया है।

    शाहरुख खान के पहले से ही दो बच्चे हैं। सुहाना और आर्यन और इन दोनों से ही शाहरुख खान बेहद प्यार करते हैं। लेकिन सरोगेसी के जरिये तीसरे बच्चे के पिता बनने के फैसले के पीछे शाहरुख के साथ गौरी खान की भी रजामंदी है। अभी तक सिर्फ लिंग परीक्षण की जांच ने शाहरुख को मुसीबत में रखा था और अब उनके मजहब ने एक नयी मुसीबत खड़ी कर दी।

    शाहरुख खान ने कहा उन्हें लड़का होगा

    शाहरुख खान ने कहा उन्हें लड़का होगा

    शाहरुख खान और गौरी खान द्वारा सरोगेसी के जरिये तीसरे बच्चे की प्लानिंग करने की खबरे काफी दिनों से सुर्खियों में आ रही हैं। इस बात को सुनकर लोग जितना हैरान हुए उससे कहीं ज्यादा वो हैरान हुए ये खबर सुनकर की शाहरुख खान ने सरोगेसी के जरिये होने वाले तीसरे बच्चे का लिंग परीक्षण कराया है और लड़के के होने की बात कही है।

    शाहरुख खान पर लिंग परीक्षण का आरोप

    शाहरुख खान पर लिंग परीक्षण का आरोप

    शाहरुख खान द्वारा ये कहने पर कि सरोगेसी के जरिये वो दूसरे लड़के का पिता बनने वाले हैं, कानून ने उनपर आरोप लगा दिया कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराया है। शाहरुख खान पर अब लिंग परीक्षण कराने का कड़ा आरोप लगा है क्योंकि भारत में बच्चे का लिंग परीक्षण कराना कानूनन अपराध है।

    शाहरुख कब बोलेंगे इस मसले पर

    शाहरुख कब बोलेंगे इस मसले पर

    हर कोई चाहता है कि शाहरुख खान इस मामले पर बोलें और बताएं कि आखिर उन्होंने ऐसा किया है या नहीं। और अगर किया है तो आखिर क्यों। लेकिन जहां तक बात है शाहरुख खान के इस मसले पर बोलने की तो हमें नहीं लगता कि शाहरुख खान इस मामले पर मीडिया के सामने किसी तरह की सफाई पेश करेंगे। क्योंकि शाहरुख खान कुछ ही दिन पहले कहा था कि उन्हें अपनी निजी जिदगी के बारे में बात करना बिल्कुल नहीं पंसद और वो नहीं चाहते कि कोई भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में उनसे कुछ पूछे।

    मजहबी मुसीबत

    मजहबी मुसीबत

    शाहरुख खान पर सिर्फ कानूनी मुसीबत ही नहीं है बल्कि अब तो उनपर मजहबी मुसीबत भी लग गयी है। खबर के अनुसार मरकजी दारुल इफ्ता दरगाह आला हजरत ने शाहरुख खान के खिलाफ फतवा जारी किया है और उन्हें शरीयत का गुनहगार ठहराया है। इसके तहत किराए की कोश से बच्चा पैदा करने को भी हराम करार दे दिया गया है।

    शाहरुख खान देश से बाहर

    शाहरुख खान देश से बाहर

    शाहरुख खान पर जैसे ही इस केस को लेकर बातें शुरु हुईं तभी से मीडिया ने शाहरुख खान के घर जाकर इस मसले पर बात करने की कोशिश की लेकिन तब पता चला कि शाहरुख खान तो देश से बाहर गये हुए हैं। अब हर किसी को शाहरुख खान के वापस आने का इंतजार है।

    English summary
    Shahrukh Khan's trouble about Sex determination of his unborn child is becoming more serious. Shahrukh Khan is not in country to talk about it. According to the news Shahrukh Khan is expecting third baby through Surrogate mother and he did sex determination of his unborn child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X