For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अंडी द कंडी' से नाराज हुए शाहरूख खान

    By Priya Srivastava
    |

    शाहरुख खान कई दिनों से फिल्मों में नजर नहीं आये। अब सबको उनकी फिल्में डॉन 2 और रा. वन का इंतजार है। ऐसे में शाहरुख ने इसी बीच अपने होम प्रोडक्शन की एक फिल्म बनाने की कोशिश की है। रोशन अब्बास द्वारा अभिनित इस फिल्म में कई नये कलाकार भी हैं। शाहरुख इस फिल्म की मेकिंग से लेकर इसके गानों से भी जुड़े हुए हैं।

    लेकिन खबर आ रही है कि शाहरुख अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म से नाराज हैं। इस फिल्म के एक गाने में कुछ शब्दों पर शाहरुख खान ने आपत्ति जताई है। उन्हें गाने में अंडी द कंडी जैसे बोल पसंद नहीं आये हैं और उन्होंने फिल्म के निर्देशक रोशन अब्बास और संगीतकार प्रीतम को इस बात से अवगत कराया है।

    अब्बास ने उन्हें समझाया कि यह बोल अश्लील नहीं हैं बल्कि अंडरस्टेंज द कंडीशन का शॉटफॉर्म है। मगर शाहरुख को जब तक तसल्ली नहीं हुई, जब तक अब्बास ने उन्हें गाने से जुड़े रिसर्च पेपर्स नहीं सौंपे। रोशन ने बताया कि शाहरुख उनके पास आये और उन्होंने गाने के बारे में पूछना शुरू किया। उन्होंने मुझसे कहा कि हम क्या कर रहे हैं और इसका क्या मतलब है।

    उनका कहना था कि यह शब्द सुनने में कुंडी लगता है, जिसका दक्षिण में मतलब होता है नितंब। वही रोशन ने कहा कि उन्होंने अंडरस्टेंड द कंडीशन के शॉर्ट फॉर्म में केवल इस शब्द का इस्तेमाल किया है। यह फिल्म युवाओं के ऊपर बनी है और उनके बीच अक्सर ऐसे शब्द नॉर्मल ही लगते हैं। तब जाकर शाहरुख को समझ में आया और उन्होंने कहा कि आज कल के युवा भी निराले हैं।

    English summary
    Shahrukh dislikes 'Undie the condi' phrase in a song from Always Kabhi Kabhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X