For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोमांस का डोज़: ऐश के लिए शाहरूख गाएंगे 'एक लड़की भीगी भागी सी'

    |

    शाहरूख खान मतलब युवाओं के दिल की धड़कन और ऐश्वर्या राय मतलब वो जिनसे ज़्यादा खूबसूरत आज तक किसी ने कुछ देखा नहीं। अब ये दोनों अगर एक साथ परदे पर दिखे तो हंगामा हमेशा मचता है। चाहे मोहब्बतें हो या देवदास, शाहरूख और ऐश्वर्या राय यूं तो परदे पर उतरते ही दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जाते हैं पर उन्हें साथ काम करने के ज़्यादा मौके फिल्म इंडस्ट्री ने नहीं दिये।

    दरअसल, एक अंग्रेज़ी पत्रिका के हवाले से खबर है कि शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय एक बार फिर परदे पर कमाल करते दिखेंगे। और यह जादू होगा बिल्कुल किशोर कुमार और मधुबाला स्टाइल में। देवदास में इनकी जोड़ी ने परदे पर जादू बिखेरा था और अब बीते ज़माने की सुपरहिट फिल्म चलती का नाम गाड़ी के रीमेक में नज़र आएंगे।
    कहानी की बैंड - कल हो न हो, अगर शाहरूख को मार डालने के लिए हो जाते दंगे
    हालांकि पहले काजोल को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था, पर उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया और दर्शकों को मिल गया एक सुनहरा मौका, वापस शाहरूख - ऐश्वर्या का रोमांस देखने का। अब इंतज़ार है तो बस इस बात का कि क्या ये दोनों मधुबाला और किशोर कुमार की यादें ताज़ा कर पाएंगे?
    कहानी की बैंड: अगर शाहरूख काजोल में पहले ही कुछ कुछ हो जाता!

    English summary
    Shahrukh Khan and Aishwarya Rai have been confirmed for a Chalti Ka naam Gaadi Remake essaying the roles of Kishor Kumar and Madhubala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X