For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बिकिनी में दिखाया कातिलाना अंदाज, खुद को बोला- बीच बम

    By Filmibeat Desk
    |

    शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत काफी बोल्ड हैं। मीरा राजपूत अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ किसी मॅाडल से कम नहीं लगती हैं। मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी निजी और प्रोफेशनल तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस बार भी मीरा राजपूत ने अपनी कातिलाना बिकिनी तस्वीरों से होश उड़ा दिए हैं।

    मीरा राजपूत ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इसके साथ मीरा राजपूत ने कैप्शन में खुद के लिए लिखा है बीच बम। मीरा राजपूत अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में मीलदीव वेकेशन में अपने हॅाट लुक से एक बार फिर से सभी को हैरान कर दिया है। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सफेद बिकिनी में पोज दिया है।

    इसके साथ मीरा राजपूत ने एक्वा ग्रीन रंग का श्रग पहन रखा है। सिंपल हेयर स्टाइल और मेकअप के साथ मीरा राजपूत अपना फिगर बिकिनी में दिखाते हुए नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत का ग्लैमर यहां पर नहीं थमा है। मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्कआउट सेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

    जहां पर बैकग्राउंड में शाहिद कपूर भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मीरा राजपूत फिल्मों से दूर हैं। लेकिन इसके बाद भी वह अपने स्टाइल और बोल्डनेस के कारण बॅालीवुड एक्ट्रेसेस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इतना ही नहीं मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की गिनती इंडस्ट्री के हॅाट कपल में की जाती है।

    दोनों एक दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। चलिए आपको दिखाते हैं मीरा राजपूत की यह वायरल तस्वीरें। इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने अपने मालदीव वेकेशन की बैक टू बैक कई तस्वीरें शेयर की हैं। मीरा राजपूत का स्टाइल देख फैंस और कई सेलेब्स जैसे कियारा आडवाणी ने भी दिल वाले चेहरे की इमोजी का इस्तेमाल किया है। मीरा राजपूत की इस तस्वीर को लाखों लोगों ने देखा है।

    English summary
    Shahid kapoor wife Mira Rajput share Maldives vacation bikini looK, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X