»   » इस सुपरस्टार की अगली फिल्म फाइनल..टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर की फिल्म

इस सुपरस्टार की अगली फिल्म फाइनल..टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर की फिल्म

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi
Shahid Kapoor NEXT project after Padmavati FINALISED; Know Here | FilmiBeat

शाहिद कपूर पद्मावती का लुक रिवील होने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया और फैन्स उनकी फिल्म पद्मावती का जोर-शोर से इंतजार कर रहे हैं।शाहिद कपूर पहली बार इस तरह किसी योद्धा के रोल  में और रॉयल अवतार में नजर आने वाले हैं।

शाहिद कपूर अब पद्मावती के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट पर फिलहाल ध्यान दे रहे हैं।उनके बारे में कहा जा रहा था कि वो संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साइन कर चुके हैं।हालांकि किसी भी फिल्म की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

shahid-kapoor-to-team-up-with-toilet-ek-prem-katha-director

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टॉयलेट एक प्रेम कथा के विपुल के रावल ने एक स्क्रिप्ट लिखी है जिसका टाइटल रोशनी (वर्किंग टाइटल) में शाहिद कपूर को कास्ट करना चाहते हैं और शाहिद कपूर को भी ये स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। शाहिद कपूर इस फिल्म को लिए लगभग अपनी हामी भर चुके हैं।

फिलहाल शाहिद कपूर पद्मावती के रिलीज तक रुकना चाहते हैं।फिल्म KriArj इंटरटेनमेंट को पंसद भी आई है। फिल्म के डायरेक्टर टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह करेंगे। 

पद्मावती का लुक

पद्मावती का लुक

शाहिद कपूर का पद्मावती लुक कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है और शाहिद कपूर को इस अंदाज में काफी पसंद किया जा रहा है।

उड़ता पंजाब के लिए अवार्ड्स

उड़ता पंजाब के लिए अवार्ड्स

उड़ता पंजाब के लिए भी इस साल शाहिद कपूर सारे अवार्ड्स बटोर ले गए। उनके रोल को समीझकों ने भी खूब सराहा था।

फ्लॉप से फर्क नहीं

फ्लॉप से फर्क नहीं

शाहिद कपूर की पिछली फिल्म रंगून भले बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फिल्म फ्लॉप होने से शाहिद कपूर के करियर पर कई फर्क नहीं पड़ा।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

शाहिद कपूर पद्मावती के बाद रोमांटिक कॉमेडी और हल्की फुल्की फिल्म करना चाहते हैं। ऐसी खबरें भी आई थी कि उन्होंने संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन हाउस की फिल्म साइन भी की है।

पद्मावती पर ध्यान

पद्मावती पर ध्यान

फिलहाल शाहिद कपूर का पूरा ध्यान पद्मावती पर है और फिल्म रिलीज होने के बाद ही वो किसी फिल्म के बारे में आधिकारिक रुप से घोषणा करेंगे।

फैन्स उत्साहित

फैन्स उत्साहित

फैन्स फिलहाल शाहिद कपूर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर शाहिद कपूर KriArj के साथ काम करते हैं तो जाहिर है ये उनके लिए भी फायदेमंद है।

फिलहाल पापा के किरदार में खुश

फिलहाल पापा के किरदार में खुश

फिलहाल शाहिद कपूर पद्मावती के अलावा पापा के किरदार में सबसे ज्यादा खुश हैं। वो अक्सर फ्री टाइम में मीशा के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

English summary
Shahid Kapoor to team up with Toilet: Ek Prem Katha director.
Please Wait while comments are loading...