»   » एयरपोर्ट पर पापा शाहिद कपूर के साथ नजर आईं क्यूट मीशा..

एयरपोर्ट पर पापा शाहिद कपूर के साथ नजर आईं क्यूट मीशा..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कल अपनी बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। मीशा रेड ड्रेस में मम्मी की गोद में ऐसा लग रहा था काफी इंज्वॉय कर रही थीं। शाहिद कपूर का भी पूरा ध्यान मीशा पर ही था कि वो ठीक है कि नहीं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा फिलहाल सिर्फ 9 महीने की हैं। 

[OMG...सलमान को महंगी ना पड़ जाए..500 करोड़ की मुन्ना भाई प्लानिंग..]

आपको बता दें कि मीशा का जन्म पिछले साल अगस्त में हुआ था और तब से शाहिद कपूर एक डॉटिंग पापा की तरह हमेशा अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं। शाहिद कपूर अपनी बेटी की तस्वीर भी कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। 

shahid-kapoor-spotted-with-wife-and-daughter-misha

मीशा अपनी मम्मी की गोद में खेलती नजर आईं तो शाहिद कपूर का भी पूरा ध्यान मीशा पर ही था कि भीड़ देखकर ही वो अंकफर्टेबल ना हो जाएं। 

shahid-kapoor-spotted-with-wife-and-daughter-misha

शाहिद कपूर की इस साल फिल्म रंगून आई थी जो जिसे लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। अब सबकी निगाहें इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक पद्मावती पर है जिसमें शाहिद कपूर का भी अह्म किरदार है। फिलहाल शाहिद पूरी तरह से पद्मावती में व्यस्त हैं। 

पद्मावती के अलावा उन्होंने कोई और फिल्म साइन नहीं की है लेकिन संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर बात चल रही है और माना जा रहा है कि फिल्म लगभग फाइनल है बस आधिकारिक घोषणा की देर है। 

English summary
Shahid Kapoor spotted with wife and daughter Misha kapoor and its adorable.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi