For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''बाज़ीगर में जब शाहरुख ने शिल्पा शेट्टी को मारा, तब किसी ने कुछ नहीं कहा''- शाहिद कपूर

    |

    फिल्म कबीर सिंह ने शाहिद कपूर के करियर को एक अलग ऊंचाई दी है। फिल्म ने 278 करोड़ की कमाई की है। लेकिन साथ ही लंबे समय तक विवादों में रही। लोगों के अनुसार, फिल्म में पुरुषवादी मानसिकता को बढ़ावा दिया गया है और महिलाओं का चित्रण सही ढंग से नहीं किया गया है। बहरहाल, इन विवादों पर हाल ही में शाहिद कपूर ने कहा कि जब लोगों को बाज़ीगर और संजू जैसी फिल्मों से परेशानी नहीं थी, तो सभी कबीर सिंह पीछे क्यों पड़े हैं?

    इंडिया टुडे के इवेंट में शामिल शाहिद कपूर ने कहा- कबीर सिंह को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया था, फिल्म एडल्ट लोगों के लिए थी, जो सही और गलत में फर्क समझ सकते हैं। क्या आप कहना चाह रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों से सबको चोर बनना सिखाया? आप यह जानते हैं कि आप एक फिल्म देखने जा रहे हैं, वह फिक्शन है। यहां परेशानी क्या है? फिल्म से आप जो लेकर जाना चाहते हैं, वही लेकर जाते हैं।

    शाहिद ने आगे कहा- फिल्म का ट्रेलर, प्रोमो दो महीने तक चला था। उसके बाद भी लोग टिकट लेकर थियेटर तक आए, मतलब वो फिल्म देखना चाहते थे। यह फिल्म परफेक्शन की नहीं थी। कबीर सिंह एक ऐसा ही किरदार था जिसे मुश्किल से स्वीकारा जाए और हम चाहते थे कि आप भी ऐसा ही फील करें। फिल्म बाज़ीगर में जब शाहरुख खान ने शिल्पा शेट्टी को मार दिया तो किसी ने आपत्ति क्यों नहीं जताई? फिल्म संजू में जब रणबीर ने सोनम के गले में मंगलसूत्र की जगह टॉयलेट सीट डाली, तो किसी ने क्यों नहीं कुछ कहा? सब कबीर सिंह के पीछे क्यों पड़े हैं?

    गौरतलब है कि तमाम आलोचनाओं के बावजूद कबीर सिंह ने रिकॉर्डतोड़ सफलता पाई है। ना सिर्फ शाहिद कपूर की, बल्कि यह 2019 की भी सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म ने 278.24 करोड़ का कुल कारोबार किया था।

    INTERVIEW: 'देओल' होने का भार लूंगा तो करियर शुरु होने से पहले खत्म हो जाएगा- करण देओलINTERVIEW: 'देओल' होने का भार लूंगा तो करियर शुरु होने से पहले खत्म हो जाएगा- करण देओल

    English summary
    Shahid Kapoor says, when people had no problem with film like Baazigar and Sanju, why such reactions for Kabir Singh?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X