For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर की दमदार फिल्म 'बुल' का ऐलान, रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा!

    |

    भूषण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता की बहुप्रतीक्षित ग्रैंड स्केल एक्शन फिल्म बुल विद शाहिद कपूर 7 अप्रैल 2023 यानी गुड फ्राइडे वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज़ और गिल्टी बाय एसोसिएशन के बीच पहला प्रोडक्शन है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने साझा किया है कि

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी- इतने दिनों के लिए दिल्ली में होंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट!रॉकी और रानी की प्रेम कहानी- इतने दिनों के लिए दिल्ली में होंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट!

    "बुल एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और टी-सीरीज़ की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है। हम इस रिलीज़ के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को आश्वस्त करना जारी रखते हैं। यह शाहिद कपूर की फिल्म बुल है जिसे आपके नजदीकी थिएटर में देखा जा सकता है"

    गिल्टी बाय एसोसिएशन (जीबीए) के निर्माता अमर बुटाला कहते हैं, "बुल भूषण कुमार जी और शाहिद के साथ हमारे जुड़ाव की शुरुआत का प्रतीक है, जो फिल्म में एक नए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे।

    हम उम्मीद करते हैं कि एड्रेनालाईन से भरपूर एक बड़े परदे की प्रस्तुति देंगे, इसलिए यह वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा शुक्रवार होने वाला है।" गरिमा मेहता निर्माता, गिल्टी बाय एसोसिएशन (GBA) कहती हैं, "बुल वर्दी में हमारे पुरुषों की वीरता से प्रेरित है। यह निश्चित रूप से एक ही समय में सभी को रोमांचित और प्रेरित करेगा।"

    परवेज शेख और असीम अरोरा की कहानी के साथ एक गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन है और आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित। यह फिल्म 2022 की शुरुआत में फ्लोर पर आने वाली है।

    English summary
    Bollywood Actor Shahid Kapoor's upcoming film Bull going to release on 7 April 2023? Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X