»   » अर्जुन रेड्डी: शाहिद कपूर ने कहा है अगर अर्जुन रेड्डी मिलती है तो वो खुशनसीब होंगे

अर्जुन रेड्डी: शाहिद कपूर ने कहा है अगर अर्जुन रेड्डी मिलती है तो वो खुशनसीब होंगे

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म पद्मावत मे उनका अभिनय काफी चर्चा में रहा था इसलिए उनको काफी ज्यादा तारीफें मिली थी। शाहिद कपूर इन दिनो फिल्म अर्जुन रेड्डी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे है और उन्होने कहा है कि वो इस फिल्म का अगर हिस्सा बनते है तो वो अपने आपको खुशनसीब समझंगे।

संजू: अर्जुन कपूर ने राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की तारीफ की, बोले फिल्म हंसाएगी और रुलाएगी

हाल ही में ये चर्चा हो रही थी कि फिल्म के लिए शाहिद कपूर को 7 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। अगर ऐसा है तो शाहिद कपूर की ब्रांड वैल्यू भी बढ़ जाएगी। इस फिल्म की कहानी पर अगर नजर डाली जाए तो फिल्म एक ऐसे इंसान पर बनाई गई है जो कि शराब के नशे में ही अपना जीवन गुजार रहा होता है और वो उसी में ही डूबा रहता है।

shahid kapoor, शाहिद कपूर

उसके बाद कुछ ऐसा होता है कि उसकी जिंदगी अचानक से बदलती है और उसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न आ जाते है। फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। बता दें कि फिल्म अर्जुन रेड्डी 2017 में तेलगू की सुपरहिट फिल्म में शामिल है और शाहिद कपूर इस फिल्म की रीमेक लिए पहले से ही फाइनल कर लिए गए है।

दरअसल इस बात पर शाहिद कपूर ने मोहर नहीं लगाई है। बता दें कि इस फिल्म की बनने की तैयारियां अभी जोरो पर है और फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम हो रहा है। बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट खुद प्रोड्यूसर लिख रहे है।

इस फिल्म के लिए काफई ज्यादा अच्छी स्क्रि्प्ट तैयार की जा रही है और फिल्म मेकर्स इसके लिए किसी हीरोइन की तलाश भी कर रहे है जो कि इस फिल्म मे लीडिंग लेडी बनकर सामने आई है।

हालांकि इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर काफी ज्यादा उत्सुक है और वो इस फिल्म को करना चाहते है। बता दें कि फिल्म पद्मावत से शाहिद कपूर का अभिनय एक अलग लेवल का हो चुका है।

इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड दिया जाएगा। शाहिद कपूर इन दिनो काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे है और अपने प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रहे है।

हालांकि अगर वो अर्जुन रेड्डी मे नजर आते है तो ये उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। इस समय शाहिद कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के की शूटिंग मे व्यस्त चल रहे है। शाहिद कपूर ने की फिल्मों मे अपने अभिनय से लोगों को चौकाया है और हैदर में उन्होने कमाल ही कर दिया था।

English summary
shahid kapoor reveals about arjun reddy that he will be lucky if he got this movie. The Telugu hit film starred Vijay Devarakonda and Shalini Pandey.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X