For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर को याद आ रहे है जर्सी के सेट पर बिताए हुए लम्हे, पढ़िए रिपोर्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    शाहिद कपूर को अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पूरा किये हुए करीब एक साल हो गया है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे अभी तक सेट को भूले नहीं और वह स्पोर्ट्स फ्लिक की शूटिंग को याद कर रहे है। सेट पर अपने समय के बारे में याद करते हुए, शाहिद ने एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की, जहां उन्हें क्रिकेट खेलते और लॉन्ग-ऑन एरिया की ओर एक परफेक्ट शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है।

    मुगल सल्तनत और बाबर की दमदार कहानी 'द एंपायर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त वेब सीरीज!मुगल सल्तनत और बाबर की दमदार कहानी 'द एंपायर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त वेब सीरीज!

    शाहिद ने रील के कैप्शन में लिखा, 'लगभग एक साल बाद कुछ क्रिकेट खेला #जर्सी सेट #मेजर मिसिंग फिल्म की तैयारी के दौरान शाहिद के कठिन क्रिकेट प्रशिक्षण से पता चलता है कि त्रुटिहीन रुख, मुद्रा, स्विंग और शॉट की तैयारी।

    इसे सबसे ऊपर, रील के बैकग्राउंड में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित फिल्म का टाइटल थीम है। इसी नाम की तेलुगु फिल्म के रीमेक 'जर्सी' में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर प्रमुख भुमिका में हैं।

    शाहिद कपूर को लेकर मशहूर है कि वो अक्सर अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत करते हैं। उन्होने जर्सी को लेकर काफी मेहनत की है और काफी जल्दी वो धमाका करते नजर आएंगे।

    आखिरी बार शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था और उसमें कियारा आडवाणी भी नजर आईं थीं। फिलहाल आप देखिए शाहिद कपूर का ये वीडियो..

    English summary
    Bollywood Superstar Shahid Kapoor remembering best moments of Jersey from the set! Read this details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X