»   » झलक के सेट पर एक दूसरे से दूर-दूर रहे प्रियंका-शाहिद

झलक के सेट पर एक दूसरे से दूर-दूर रहे प्रियंका-शाहिद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अभिनेता-अभिनेत्रियों के अफेयर आम बात हैं। एक दूसरे के साथ लंबा रिलेशन रखना, वक्त बिताना फिर अचानक से ब्रेकअप, कुछ ऐसी बॉलीवुड के अफेयर की कहानी। एक बार फिर फिल्म जगत के चर्चित जोड़े को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ा है। यह जोड़ी कोई और नहीं शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी है। कभी साथ-साथ एक दूसरे के साथ, हाथों में हाथ डालकर घूमने वाले शाहिद-प्रियंका आज एक दूसरे के आमने-सामने आने से कतराने लगे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा झलक दिखला जा के सेट पर देखने को मिला।

shahid kapoor

दरअसल, अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए दोनो झलक दिखला जा-7 के सेट पर पहुंचे थे। चैनल के प्रोग्रामिंग एग्जेक्यूटिव ने शाहिद और प्रियंका को साथ में एक प्रोमो शूट करने की पेशकश की, जिसे सुनकर प्रियंका हंस पड़ी और उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कह दिया कि वह इसमें सहज महसूस नहीं कर रही और वह नहीं चाहती कि शाहिद के साथ शूट करें।

दूसरी तरफ शाहिद भी प्रियंका से बिल्कुल दूर ही रहे। दोनों आपस में बात करना तो दूर एक.दूसरे के पास भी नहीं गए। शाहिद पूरे वक्त अपनी वैनिटी में ही रहे और तब तक बाहर नहीं निकले, जब तक प्रियंका वहां से चली नहीं गई। शाहिद ने पिछले साल ही कहा था कि एक्स के साथ दोस्ती करना थोड़ा मुश्किल है। शाहिद की इस बात का असर दोनों पर दिख भी रहा है।

English summary
The Haider actor was caught in a awkward situation recently as he made an appearance on Jhalak Dikhhla Jaa 7 to promote his film with Shraddha Kapoor. Priyanka and Shahid ignore each other on jhalak dikhhla jaa set.
Please Wait while comments are loading...