For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉयज़ सीज़न 3 का जबरदस्त लांच, शाहिद कपूर ने दिखाया अपना उत्साह- देखने का नहीं कर सकता इंतजार

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित और पसंद की जाने वाली सीरीज़ द बॉयज़ 3 जून को एक और हेड-पॉपिंग सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रशंसक द्वारा पसंद किए जाने वाले और एमी नामांकित सीरीज, ने अपने शुरुआत से ही लॉयल फैनडम को एन्जॉय किया है, जिसमें सुपरहीरो के डार्क साइड को दिखाया गया है। ऐसे में ऐंटी-हीरो जॉनर के फैनडम में शामिल होने वाले हमारे अपने सुपरस्टार शाहिद कपूर हैं।

    वर्ल्डवाइड सीजन 3 के प्रीमियर से पहले अभिनेता ने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ के लिए अपने उत्साह का दिखाने के लिए मुंबई की सड़कों पर उतरकर एक जबरदस्त स्टंट ए ला होमलैंडर से पर्दा उठाया, जो शो में मौजूद एक जाना माना किरदार है।शाहिद ने किंग्स युनाइटेड के डांस ग्रुप के धमाकेदार बी-बॉयिंग मूव्स में शानदार एंट्री की, जो एक फुट-टैपिंग, हाई-एनर्जी सॉन्ग पर परफॉर्म कर रहा था। ऐसे में डेयरडेविल अभिनेता ने फिर एक शानदार स्टंट के जरिए एक पर्दे वाले होर्डिंग को पेश किया। बिलबोर्ड में द सेवन - होमलैंडर के लीड सुपे की तस्वीर थी।

    इस खास मौके पर, आकर्षित करने वाले सुपर-हीरो जैसे स्टंट के बारे में बात करते हुए अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा, "मुझे वैकी, गहरा हास्य और एक्शन से भरपूर मनोरंजन पसंद है। जब मैंने पहली बार द बॉयज़ के बारे में सुना, तो मैं तभी उत्साहित हो गया। अमेज़न प्राइम वीडियो की साझेदारी में अपनी क्षमता में, मैं शानदार विचित्र शो को प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं। यह जीनियस मेकर्स के लिए मेरा अपना छोटा सा क्रेजी ओड है। इसके ट्रेलर ने मुझे बांधे रखा है और मैं तीनों सीज़न के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हूं।"

    Shahid Kapoor

    गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन द्वारा द न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉमिक पर आधारित, द बॉयज़ को शोरनर एरिक क्रिपके (सुपरनैचुरल) द्वारा डेवेलोप किया गया था, जिन्होंने लेखक और कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम किया है। ऐसे में द बॉयज़ के सीज़न थ्री में कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, डोमिनिक मैकएलिगॉट, जेसी टी. अशर, लाज़ अलोंसो, चेस क्रॉफोर्ड, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, नाथन मिशेल, कोल्बी मिनिफ़ी, क्लाउडिया डौमिट और जेन्सेन एकल्स हैं।

    बता दें कि एमी-नामांकित ड्रामा 3 जून को तीन मनोरंजक नए एपिसोड के साथ वापस आएगा, इसके बाद हर हफ्ते एक एपिसोड होगा, और शुक्रवार, 8 जुलाई को एक फाइनल सीज़न के समापन के साथ समाप्त हो जाएगा। आठ-एपिसोड सीज़न विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर ज्यादा से ज्यादा 240 देश और क्षेत्र में स्ट्रीम होगा। जो कि अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखा जा सकेगा।

    English summary
    Shahid Kapoor made his presence felt at the launch event of Boys Season 3, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X