»   » मौसम का हाल बतायेगें शाहिद कपूर

मौसम का हाल बतायेगें शाहिद कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Mausam
जीं हां दोस्तों शाहिद कपूर अब आपको मौसम की जानकारी देगें। वो आपको बतायेगें कि आज का मौसम कैसा रहेगा, कहां बादल बरसेगें और कहां सूरज भगवान अपनी कृपादृष्टि दिखायेगें। शाहिद कपूर एक दिन के लिए मौसम विभाग में काम करेगें और मौसम और पर्यावरण से संबधित जानकारी लोगों को बतायेगें।

दरअसल शाहिद कपूर ये सब काम अपनी आने वाली फिल्म मौसम के लिए करेगें। जो कि 16 सिंतबर को प्रदर्शित होने वाली हैं। ऐसा पहली बार होगा कि कोई अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौसम विभाग में काम करने चला जाये। खबर आ रही है कि मौसम विभाग भी इस बात के लिए राजी हो गया है। शाहिद कपूर ने इससे पहले बैंगलोर में हुए ऐरो शो के दौरान सुखोई भी उड़ाया था।

वैसे पंकज कपूर का कहना है कि उनकी फिल्म का नाम मौसम जरूर है लेकिन ये पर्यवारण पर आधारित नहीं है? ये दिल को छूती हुई एक प्रेम कहानी है। जिसमें उनके बेटे शाहिद कपूर ने फाइटर पायलट की भूमिका निभायी है। फिल्म में अभिनेत्री का रोल अनिल कपूर के बेटी सोनम कपूर निभा रही हैं। पंकज कपूर इस फिल्म के जरिये पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म के प्रोमो और गीतों को लोग काफी पंसद कर रहें हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शाहिद की ये मेहनत क्या रंग लाती है।

English summary
After donning the hat of an air force pilot for Mausam, Shahid Kapoor will now wear the weatherman’s hat for a day.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi