For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद-हुमा की प्रेमकहानी.. हजम नहीं हुई...

    |

    इन दिनों बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर और अनुराग कश्यप की खोज हुमा कुरैशी के बीच के लवअफेयर की खबरें आ रही हैं। हुमा और शाहिद दोनों लोग इस मसले पर अलग-अलग सफाई दे रहे हैं लेकिन सोचने वाली बात यह है कि आखिर इस बेमेल जोड़ी के प्रेमसंबंध की खबरें आयी क्यों?

    ना तो दोनों सितारे साथ में काम कर रहे हैं और ना ही किसी मसले पर या इवेंट में साथ देखे गये हैं, बावजूद इसके दोनों के बीच में प्यार-मोहब्बत की बातें हो रही हैं।

    हाल ही में शाहिद कपूर ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। मैं हुमा से सिर्फ दो बार मिला हूं। अकेले रहने की अपनी चुनौतियां हैं। आप जिस किसी लड़की से मिलते हैं, उससे आपका संबंध जोड़ा जाने लगता है।

    तो वहीं डी डे के प्रमोशन के लिए मीडिया संस्थानों में पहुंच रहीं हुमा कुरैशी किसी भी साक्षात्कार को देने से पहले ही शाहिद के बारे में कोई भी सवाल ना पूछने की बात कह देती हैं। शाहिद-हुमा की इन बातों से लगता है कि कहीं ना कहीं दाल में जरूर कुछ काला है लेकिन शाहिद कपूर के चाहने वाले इन बातों पर यकीन नहीं कर रहे हैं।

    शाहिद की एक फैन दिल्ली की कविता अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा है कि शाहिद-हुमा की प्रेमकहानी.. हजम नहीं हुई...। लोग बकवास कर रहे हैं.. कहां शाहिद एकदम चॉकलेटी हैंडसम और कहां हुमा कुरैशी इतनी मोटी...।

    आईये शाहिद कपूर के बारे में जानते हैं कुछ दिलचस्प बातें..

    हुमा से कोई रिलेशन नहीं

    हुमा से कोई रिलेशन नहीं

    शाहिद कपूर ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। मैं हुमा से सिर्फ दो बार मिला हूं। अकेले रहने की अपनी चुनौतियां हैं। आप जिस किसी लड़की से मिलते हैं, उससे आपका संबंध जोड़ा जाने लगता है।

    शाहिद के बारे में नहीं बोलतीं हुमा..

    शाहिद के बारे में नहीं बोलतीं हुमा..

    हुमा कुरैशी अपने किसी भी इंटरव्यू में अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में कोई बात नहीं करती हैं अपने इंटरव्यू से पहले ही वह पत्रकारों को मना कर देती हैं कि वह शाहिद के बारे में कोई सवाल ना करें।

    करीना-प्रियंका से संबंध

    करीना-प्रियंका से संबंध

    पांच साल तक अपने से पांच साल बड़ी करीना कपूर से प्यार करने वाले शाहिद कपूर ब्रेक अप के बाद प्रियंका चोपड़ा के प्यार में भी गिरफ्तार हुए थे लेकिन यह रिश्ता भी जल्दी ही टूट गया।

    अनुराग कश्यप से चक्कर

    अनुराग कश्यप से चक्कर

    तो वहीं हुमा कुरैशी का भी नाम निर्माता-निर्देशक औऱ लेखक अनुराग कश्यप से जुड़ चुका है। वैसे हुमा को पहला ब्रेक अनुराग ने ही अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में दिया था।

    शाहिद-हुमा की प्रेमकहानी.. हजम नहीं हुई..

    शाहिद-हुमा की प्रेमकहानी.. हजम नहीं हुई..

    शाहिद की एक फैन दिल्ली की कविता अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा है कि शाहिद-हुमा की प्रेमकहानी.. हजम नहीं हुई...। लोग बकवास कर रहे हैं.. कहां शाहिद एकदम चॉकलेटी हैंडसम और कहां हुमा कुरैशी इतनी मोटी।

    English summary
    Bollywood actor Shahid Kapoor admits meeting Huma Qureshi, but denies any romantic alliance with her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X