For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर के बाद पद्मावत के लिए शाहिद कपूर को दिया जाएगा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड

    |
    Shahid Kapoor to get Dada Saheb Phalke Excellence Award for this film | FilmiBeat

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने आकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और फिल्म में सभी कलाकारों ने काफी अच्छा अभिनय किया था। इस फिल्म में अच्छे अभिनय के लिए रणवीर सिंह को दादा साहेब फाल्के मिलने का पहले ही ऐलान हो चुका है और अब इस सम्मान से अभिनेता शाहिद कपूर भी नवाजे जाएंगे।

    शर्मनाक: कठुआ रेप केस पर बोलने पर ट्रोल हुई करीना कपूर, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाबशर्मनाक: कठुआ रेप केस पर बोलने पर ट्रोल हुई करीना कपूर, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

    बता दें कि शाहिद कपूर ने फिल्म में छोटा पर काफी अहम रोल किया था जो कि लोगों को काफी पसंद आया था। शाहिद कपूर ने रावल रतन सिंह तो वहीं रणवीर सिंह ने अवाउद्दीन खिलजी का रोल किया था।

    बता दें कि फिल्म में पद्मावत का रोल दीपिका पादुकोण ने किया था और सभी को उनके अभिनय के लिए काफी ज्यादा सराहा गया था। बता दें कि रतन सिंह के रोल के लिए कई लोगों ने मना कर दिया था क्योंकि ये रोल काफी छोटा और महत्वपूर्ण नहीं था जबकि फिल्म पूरी तरह से रणवीर सिंह के इर्दगिर्द घूमती है।

    इसके बाद भी अपनी सधी हुई एक्टिंग से शाहिद कपूर ने लोगों और क्रिटिक्स का दिल जीत लिया फिर उनकी इस रोल को लेकर काफी ज्यादा सराहना भी हुई थी।

    शाहिद कपूर भी अपने इस रोल को लेकर काफी ज्यादा खुश थे और उन्होने कहा था कि वो इस बात से बेहद खुश है कि वो इस फिल्म का एक हिस्सा है और फिल्म में उनके रोल को छोटा होने के बाद भी इतना सराहा गया इस बात का उनको अंदाजा तक नही था पर अब वो खुश है कि उनको इतना अच्छा रिसपॉंस मिला है।

    शाहिद कपूर कहते है कि फिल्म के रिलीज के दो दिन पहले तक मै सोच रहा था कि फिल्म में छोटा सा रोल है और लोग इसको ध्यान देगें या नहीं है।

    उन्होने कहा मुझे नहीं लगता है कि महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार को सही से निभाया गया क्योंकि ये वो किरदार है सूक्ष्म तरीके से नहीं दिखाया जा सकता है।

    उनका ये भी कहना था कि उन्होने अपना सौ प्रतिशत दिया था और बाकि जनता और दर्शकों पर निर्भर करते है कि वो इसको पसंद करते है या नहीं।

    बता दें कि शाहिद कपूर को फिल्म पद्मावत में इस रोल के लिए फिलहाल दादसाहेब फाल्के मिलने का ऐलान हो चुका है। इस सम्मान के बाद इतना तो निश्चित है कि शाहिद कपूर के फिल्मी सफर में थोड़ी रफ्तार जरूर आएगी। जो कि उनके रुकते करियर के लिए काफी मददगार साबित होगा।

    English summary
    Shahid kapoor did very good role in Padmavat as Maharaja Rawal Ratan singh. The actor will now be conferred with Dadasaheb Phalke award for brilliance in acting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X