»   » "मैं अगर लवर ब्वॉय अवतार ले लिया तो वरुण धवन क्या करेगा"

"मैं अगर लवर ब्वॉय अवतार ले लिया तो वरुण धवन क्या करेगा"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आईफा 2017 की शुरूआत हो चुकी है और स्टार्स का मस्ती और धमाल मचाने का सिलसिला जारी है। सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर तक शानदार मूड में हैं। हाल में आईफा 2017 के हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई ऐसे वाक्ये हुए जिनकी वजह से स्टार्स ने खूब सुर्खियां बटोरी।

[IIFA 2017- सलमान सबसे हैंडसम तो इन स्टार्स ने फिर चुराई लाइमलाइट..तस्वीरें! ]

पहले तो सलमान खान ने कैटरीना कैफ के हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाया तो शाहिद कपूर से लेकर वरुण धवन तक ने इस दौरान मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहिद कपूर से सवाल पूछा गया कि वो अपनी लवर ब्वॉय वाले अवतार में फिर कब वापस आएंगे?

shahid-kapoor-at-iifa-2017-what-will-varun-dhawan-do-if-i-will-don-lover-boy-avatar

इस पर शाहिद कपूर ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि "अगर मैं लवर ब्वॉय वाले अवतार में आ गया तो वरुण धवन का क्या होगा।" इसके बाद वरुण धवन के पास मुस्कुराने के अलावा कोई चारा नहीं था। शाहिद कपूर ने इस दौरान कई और भी मजेदार बातें भी की।

अच्छी फिल्में करने पर

अच्छी फिल्में करने पर

एक समय था जब शाहिद कपूर ज्यादातर फिल्मों में चॉकलेटी और लवर ब्वॉय की भूमिका निभाते थे। अब अलग अलग तरह की सीरियस किस्म की फिल्मों करने पर शाहिद कपूर कहते है कि "समय के साथ एक्टर में भी परिवपक्वता आ जाती है खासकर फिल्मों के चुनाव और परफॉर्मेंस को लेकर।"

वरुण के साथ मजाक

वरुण के साथ मजाक

वरुण धवन से जब पूछा गया कि क्या वो लवर ब्वॉय के अवतार में आएंगे तो शाहिद कपूर ने हल्केफुल्के अंदाज में कहा कि "क्या आप चाहते हैं कि मैं कॉलेज के लड़कों की भूमिका निभाऊं, अगर मैं ऐसा करूंगा तो वरुण धवन और बाकी सब क्या करेंगे।"

चॉकलेटी रोल पर

चॉकलेटी रोल पर

शाहिद कपूर ने बाद में चाकलेटी किरदार निभाने पर कहा कि "मुझे अगर अच्छी फिल्म मिले तो मैं जरूर चॉकलेटी रोल भी निभाना चाहूंगा।"

खुद को ओपन रखना जरूरी

खुद को ओपन रखना जरूरी

शाहिद कपूर ने साथ ही ये भी कहा कि "किसी भी एक्टर को खुद को ओपन रखना जरूरी है कि वो हर तरह के किरदार निभा पाए।"

खुद की सफलता पर

खुद की सफलता पर

अपनी सफलता पर शाहिद कपूर का कहना है कि "सक्सेसफुल होना बहुत जरूरी है खासकर जब आपके पास अच्छे अवसर आते हैं और कैसे सफलता की सीढ़ी पर चढ़ना है ये बिल्कुल आपका फैसला होता है जैसे मैं वो किरदार निभाना चाहता हूं जो पहले कभी नहीं निभाया गया हो।"

"Of course, it's very important to be successful, because that's when the best opportunities come to you. But how you choose to be successful is a very personal choice... And my choice is to try and do things that haven't been done before.

रिस्क लेने पर

रिस्क लेने पर

फिल्मों के चुनाव में रिस्क लेने पर शाहिद कपूर ने कहा कि " एक ही तरह के रोल करने से बेहतर है कि रिस्क लेकर करियर में संतुष्टि मिले।"

Shahid Kapoor, Mira Rajput with Misha leaving for IIFA; Watch Video | FilmiBeat
परिवार के साथ आईफा में

परिवार के साथ आईफा में

शाहिद कपूर पत्नी मीरा और बेटी मीशा दोनों के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे हैं।

English summary
Shahid Kapoor at IIFA 2017 what will Varun Dhawan do if I will don lover boy Avatar.
Please Wait while comments are loading...