For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर के हाथ आई एक और धमाकेदार रीमेक - करेंगे कमीने वाला धमाका

    |

    शाहिद कपूर आजकल अर्जुन रेड्डी रीमेक में व्यस्त हैं। हाल ही में कबीर सिंह नाम की इस फिल्म का टीज़र जारी हुआ और विजय देवरेकोंडा को रिप्लेस करते हुए शाहिद कपूर लोगों को काफी पसंद आए। अब खबर है कि शाहिद को थडम रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है। ये तमिल एक्शन थ्रिलर, इसी साल मार्च में रिलीज़ हुई है।

    फिल्म एक मर्डर और दो हमशक्ल के बीच कातिल कौन है, ये जानने में निकलती है। लेकिन फिल्म दिलचस्प तब होती है जब दोनों हमशक्ल भाई निकलते हैं और पुलिस के लिए केस और पेचीदा हो जाता है। तमिल वर्जन में मुख्य किरदार अरूण विजय ने निभाया था और अब शाहिद को इस डबल रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

    शाहिद कपूर इससे पहले, विशाल भारद्वाज की कमीने में डबल रोल निभा चुके हैं। उस फिल्म में भी शाहिद ने भरपूर एक्शन के साथ लोगों का दिल जीता था। वहीं कबीर सिंह में शाहिद कपूर एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।

    shahid-kapoor-approached-for-thadam-remake-after-arjun-reddy-kabir-singh

    वैसे बॉलीवुड में फिलहाल कई रीमेक फिल्मों की चर्चा चल रही है। एक बार आप भी इन पर नज़र डाल लीजिए -

    English summary
    Shahid Kapoor is busy with Arjun Reddy remake Kabir Singh and now he has been approached for the remake of Tamil action thriller Thadam. Arun Vijay played the protagonist in the original.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X