For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के बाद अब शाहिद कपूर भी शुरु करेंगे आउटडोर शूटिंग- 15 दिनों का शेड्यूल तैयार!

    |

    लॉकडाउन के बाद अब तक कोरोना वायरस का कहर भले ही खत्म ना हुआ हो, लेकिन लोग अब घरों से बाहर निकल रहे हैं, काम कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारे अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए लौट रहे हैं। जहां अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अब शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर आगामी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।

    कबीर सिंह की जबरदस्त सफलता के बाद, हर किसी को शाहिद कपूर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की अगली फिल्म भी साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग कोरोना की वजह से मार्च में रोक दी गई थी। जिसे अब अक्टूबर से दोबारा शुरु किया जाएगा।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अक्टूबर में 15 दिनों की शेड्यूल पर देहरादून और चंडीगढ़ में शूटिंग करेंगे। इस शेड्यूल में शाहिद को कोई क्रिकेट सीन शूट नहीं करना है। बल्कि दोनों कलाकारों के बीच के इमोशनल सीन्स शूट होंगे।

    फिल्म जर्सी दो अलग अलग वक्त की कहानी है, जिसमें शाहिद दो अलग लुक में दिखेंगे। इस शेड्यूल के बाद, एक अंतिम शेड्यूल है जिसमें शाहिद सारे क्रिकेट सीन्स देंगे। एक्टर लगातार इसकी ट्रेनिंग ले रहे हैं ताकि वह एक प्रोफेशनल क्रिकेटर दिखें।

    2019 में रिलीज हुई गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, 'जर्सी' एक तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी जिसमें साउथ स्टार नानी और श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो क्रिकेट के खेल में माहिर है और खेल छोड़ने के दस साल बाद, इस दुनिया में एक बार फिर कदम रखता है। अब इस फिल्म को हिंदी में उसी नाम से बनाया जा रहा है इसमें शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

    संजय राउत ने ड्रग मामले पर उठाए सवाल- 'सुशांत केस में कुछ हाथ नहीं लगा, तो NCB से जांच शुरू करा दी'

    English summary
    Shahid Kapoor and Mrunal Thakur will resume shoot for Jersey in October and it’s a 15 day schedule in Dehradhun and Chandigarh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X