For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कबीर सिंह के 3 साल: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने कॉफी विद करण सेट पर मनाया जश्न

    |

    शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे विवादित फिल्म कबीर सिंह की रिलीज़ को 3 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों स्टार्स इस बात का जश्न मनाते दिखे। शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी के साथ अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया और लिखा - कबीर सिंह और प्रीती के तीन साल।

    ये वीडियो, कॉफी विद करण के सीज़न 7 के सेट्स का है और इससे ये तय माना जा रहा है कि करण जौहर के शो पर शाहिद और कियारा एक साथ नज़र आने वाले हैं और दोनों ने अपने एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है।

    बात करें कबीर सिंह की तो हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने साफ किया कि वो इस फिल्म के सीक्वल की बड़ी गुंजाइश देखते हैं क्योंकि कबीर सिंह की कहानी अभी भी अधूरी है। इसलिए उनकी टीम जल्दी ही इसके सीक्वल पर ज़रूर काम करेगी। ये खबर सुनकर फैन्स बेहद खुश हो गए थे।

    खूब हुई थी आलोचना

    खूब हुई थी आलोचना

    गौरतलब है कि शाहिद कपूर के इस किरदार की जितनी आलोचना की गई उतना ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की। क्रिटिक्स और बुद्धिजीवियों ने कबीर सिंह जैसी फिल्मों का विरोध किया जो स्क्रीन पर machoism की परिभाषा अलग तरीके से रखती हों लेकिन फिल्म ने धुंआधार कमाई की और शाहिद कपूर सहित फिल्म के डायरेक्टर ने अपनी फिल्म का पूरा बचाव भी किया।

    अपने आप को साबित कर चुके हैं शाहिद

    अपने आप को साबित कर चुके हैं शाहिद

    बात करें शाहिद कपूर के अभिनय की तो वो अपने करियर का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं, हैदर जैसी फिल्म के साथ। उनके अभिनय पर कभी किसी को कोई शक नहीं रहा है। हालांकि उनके प्रोेजेक्ट्स अकसर ही गलत हो जाते रहे हैं। लेकिन कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर ने पहली बार अपार सफलता का स्वाद चखा। हालांकि कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। लेकिन इन आलोचनाओं के बावजूद, शाहिद कपूर को फैन्स ने कबीर सिंह के अवतार में बहुत पसंद किया।

    कंट्रोवर्सी के बावजूद कमाई

    कंट्रोवर्सी के बावजूद कमाई

    गौरतलब है कि कबीर सिंह, 2019 में सबसे ज़्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म थी। वहीं वॉर और एवेंजर्स एंडगेम के बाद ये सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 287 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया था। इसमें काफी हाथ फिल्म से जुड़ी कंट्रोवर्सी का भी था। लेकिन दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।

    रिजेक्ट की कई फिल्में

    रिजेक्ट की कई फिल्में

    कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर को कई बड़े ऑफर आए लेकिन वो बहुत ही सोच समझकर अपने प्रोजेक्ट साईन कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट किए। शाहिद कपूर को महाभारत पर बन रही एक बड़े बजट की पीरियड फिल्म में कर्ण की मुख्य भूमिका ऑफर की गई। लेकिन शाहिद ने इस रोल को काफी सोच विचार करने के बाद रिजेक्ट कर दिया। इससे पहले, शाहिद की पीरियड फिल्म थी पद्मावत, जिसमें शाहिद को उनके किरदार के लिए ज़्यादा सराहा नहीं गया। वहीं शाहिद कपूर ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए योद्धा नाम की एक्शन फिल्म साइन करने के बाद छोड़ दी। इस फिल्म में शाहिद कपूर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस किया।

    कियारा का बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा

    कियारा का बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा

    कियारा आडवाणी, हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई भूल भुलैया 2 में नज़र आई हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता पाई है। वहीं इसके बाद वो साजिद नाडियाडवाला के ही प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। हालांकि, इस फिल्म का नाम जल्दी ही बदलने वाला है। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता मराठी डायरेक्टर समीर विध्वंस डायरेक्ट कर रहे हैं।

    आने वाले प्रोजेक्ट्स की भरमार

    आने वाले प्रोजेक्ट्स की भरमार

    अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास भी इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। वो वरूण धवन के साथ जुग जुग जीयो, विकी कौशल के साथ मिस्टर लेले की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणाी, आशुतोष गोवारिकर की फिल्म कुर्रम कुर्रम में लीड किरदार में दिखाई देंगी। रणवीर सिंह स्टारर अन्नियन रीमेक में भी कियारा आडवाणी का नाम फाईनल हो चुका है।

    बॉक्स ऑफिस क्वीन कियारा

    बॉक्स ऑफिस क्वीन कियारा

    कियारा आडवाणी इस समय धर्मा प्रोडक्शन्स की चहेती बन चुकी हैं। सबसे पहले वो नज़र आई थीं करण जौहर की लस्ट स्टोरीज़ में। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म गिल्टी में दिखाई दीं। और फिर उन्होंने दिलजीत दोसान्ज्ह के अपोज़िट गुड न्यूज़ की चुलबुली पंजाबी वाईफ बनकर फैन्स का दिल जीता। कबीर सिंह के साथ कियारा ने बॉक्स ऑफिस पर भी राज किया।

    English summary
    Shahid Kapoor and Kiara Advani celebrated 3 years of Kabir Singh together as they shot for Koffee with Karan season 7. Shahid even shared a video of them together.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X