For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर ने गलती से लीक कर दिया अगली फिल्म ब्लडी डैडी का फर्स्ट लुक, अली अब्बास ज़फर ने सुनाई डांट

    |

    अली अब्बास ज़फर, इस समय, शाहिद कपूर की वेब सीरीज़ में व्यस्त हैं। ब्लडी डैडी नाम की इस वेब सीरीज़ की शूटिंग अबू धाबी में हुई है। अब अली अब्बास ज़फर के जन्मदिन पर शाहिद कपूर ने उनके साथ शो से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अली को जन्मदिन की बधाई दी। इसके बाद, अली ने शाहिद को जवाब देते हुए उनकी क्लास ले ली।

    दरअसल, इस तस्वीर में शो से शाहिद कपूर का लुक भी साफ नज़र आ रहा है। इसी ओर ध्यान खींचते हुए अली अब्बास ज़फर ने शाहिद कपूर को डांट लगाते हुए लिखा - Well Done. पहला लुक भी आउट कर दिया।

    ये फिल्म एक फ्रेंच फिल्म Nuit Blanche का आधिकारिक रीमेक है जहां शाहिद कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और कुछ अन्य भाषाओं में भी रीमेक किया जा चुका है। इस फिल्म के लिए फीमेल लीड के किरदार के लिए भूमि पेडनेकर को एक रोल ऑफर किया गया था लेकिन भूमि ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी।

    माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को भी एक रोल ऑफर किया गया जिसका काफी हिस्सा, कैटरीना कैफ की बॉडी डबल शूट कर चुकी हैं।

    रिजेक्ट की धर्मा फिल्म

    रिजेक्ट की धर्मा फिल्म

    हाल ही में शाहिद कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म योद्धा रिजेक्ट की है। शाहिद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और इसे डायरेक्ट कर रहे थे शशांक घोष। लेकिन अचानक शाहिद ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद इस फिल्म में शाहिद कपूर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया। इस समय शाहिद कपूर के पास कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं।। इनमें राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ एक पौराणिक फिल्म शामिल है जिसमें शाहिद कपूर कर्ण की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं वो राज डीके की वेब सीरीज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

    करियर में मनवा लिया लोहा

    करियर में मनवा लिया लोहा

    बात करें उनके अभिनय की तो वो अपने करियर का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं, हैदर जैसी फिल्म के साथ। उनके अभिनय पर कभी किसी को कोई शक नहीं रहा है। हालांकि उनके प्रोेजेक्ट्स अकसर ही गलत हो जाते रहे हैं। फिर भी शाहिद कपूर के हिस्से जब वी मेट, हैदर, कमीने, उड़ता पंजाब जैसी फिल्में हैं।

    पिछली फिल्म के लिए खूब हुई आलोचना

    पिछली फिल्म के लिए खूब हुई आलोचना

    शाहिद की पिछली फिल्म कबीर सिंह की आलोचना भर भर कर हुई। लोग इसे मर्दाना और औरतों को नीचा दिखाने वाली फिल्म तक कह गए। वहीं डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी को भी फिल्म के लिए काफी कुछ सुनना पड़ा है। शाहिद कपूर की तुलना असली अर्जुन रेड्डी विजय देवराकोंडा से काफी ज़्यादा की गई। हालांकि शाहिद ने हमेशा ये कहकर बात संभाल ली कि अर्जुन और कबीर दोनों चचेरे भाई हैं।

    जर्सी की रिलीज़ का इंतज़ार

    जर्सी की रिलीज़ का इंतज़ार

    कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस में लगभग 40 प्रतिशत इज़ाफा किया था। लेकिन खबरें हैं कि अगली फिल्म जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने अपनी फीस कम कर दी थी। इसके बाद जर्सी की रिलीज़ जब पोस्टपोन हुई तो इसकी टीम, फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का प्लान बनाया लेकिन शाहिद ने अपनी फीस और कम कर दी जिससे कि फिल्म थिेएटर में रिलीज़ होने का इंतज़ार कर सके।

    करियर ने ली है अलग दिशा

    करियर ने ली है अलग दिशा

    शाहिद कपूर ने 2018 में पद्मावत के साथ अपना 100 करोड़ क्लब डेब्यू किया था। लेकिन 2019 साल कबीर सिंह उनकी पहली सोलो सुपरहिट फिल्म बनी। कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर पहली बार राज किया है और ये उनकी पहली ब्लॉकबस्टर है। फिल्म बॉलीवुड के इतिहास की दसवीं सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। साल 2019 में फिल्म ने वॉर के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज़्यादा कमाई की है।

    मिलेगी करियर की अगली ब्लॉकबस्टर

    मिलेगी करियर की अगली ब्लॉकबस्टर

    कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर है। और इकलौती ब्लॉकबस्टर। हालांकि इससे पहले उनके हिस्से में विवाह और जब वी मेट जैसी बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में आ चुकी हैं। शाहिद कपूूर की अगली फिल्म जर्सी, साउथ की फिल्म जर्सी का रीमेक है। जर्सी को इस साल बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला है।

    English summary
    Shahid Kapoor accidentally leaked the first look of his web series with Ali Abbas Zafar and gets an earful from his director about the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X