For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स पर एक शार्ट फिल्म 'वी आर टीकेआर' रिलीज़- वीडियो

    |

    मौजूदा चैंपियन ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने आज एक शार्ट फिल्म 'वी आर टीकेआर' रिलीज़ कर दी है। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) चार सीपीएल ट्राफियां जीतने वाली पहली टीम है और साथ ही नाबाद चैंपियनशिप सीजन जीतने वाली पहली टीम है। सीपीएल के 26 अगस्त 2021 को शुरू होने के साथ और क्रिकेट प्रेमियों के एकजुट होने के साथ ही मैच के प्रति रुचि एक उग्र पिच तक पहुंचने की उम्मीद है।

    इस सीज़न की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए, टीकेआर का लक्ष्य एक शॉर्ट फिल्म के माध्यम से प्रशंसकों को उनकी यात्रा की एक झलक देना है, जिसमें 2015 में नाइट राइडर्स ग्रुप द्वारा त्रिनिदाद एंड टोबैगो फ्रेंचाइजी को संभालने के बाद से टीम को डॉक्यूमेंट किया गया है।

    यह शॉर्ट फिल्म दर्शकों को उतार-चढ़ाव के माध्यम से ले जाती है जो टीकेआर को उनके प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक लचीली और पसंदीदा टीम में से एक बनाती है। नाइट राइडर्स ग्रुप के सह-मालिक शाहरुख खान ने साझा किया: "जब मिस्टर वेंकी मैसूर ने कहा, हमारे पास सीपीएल का हिस्सा बनने और ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स का अधिग्रहण करने का अवसर है, तो मैं वास्तव में रोमांचित हो गया, क्योंकि मुझे इससे एक खास तरह का प्यार और लगाव महसूस होता है।

    मुझे संगीत का विचार पसंद आया, जिस तरह से लोग यहां डांस करते हैं और बहुत खुश होते हैं, यह वहां पर एक खेल से थोड़ा अधिक है। पूरा समुदाय एक साथ आता है और इसका आनंद लेता है और वेस्टइंडीज में क्रिकेट की इतनी बड़ी विरासत है।"

    टीकेआर के कप्तान कीरोन पोलार्ड कहते हैं," 2020 में बिना कोई गेम गंवाए टूर्नामेंट जीतना एक विशेष अहसास था। हमने पहले भी खिताब जीते हैं, लेकिन जहां आप हारे नहीं हैं वहां जीतना और निर्विवाद चैंपियन बनना, मुझे लगता है कि यह एक शानदार उपलब्धि है। साथ ही, हम दुनिया में टी20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं, जो हमसे कोई नहीं छीन सकता।"

    सुनील नरेन, प्लेयर, टीकेआर - "प्रशंसकों को देखो, वे त्रिनिदाद और टोबैगो के रूप में हमारा समर्थन करते हैं! हां, हम टीकेआर हैं, लेकिन वे हमारा समर्थन करते हैं जैसे कि यह एक देश की टीम है न कि एक फ्रेंचाइजी ... क्योंकि अगर हम इसे खो देते, तो ऐसा लगता कि त्रिनिदाद खेल हार गया।"

    वेंकी मैसूर - निर्देशक टीकेआर: इसका बहुत कुछ उस तरह के वातावरण से है जो हमने टीकेआर में बनाया है। मैंने दुनिया भर में बहुत सी फ्रेंचाइजी देखी हैं और ऐसा कुछ अपने आप नहीं होता है, यह कोई दुर्घटना नहीं है, इसकी योजना बनानी पड़ती है।"

    दीपिका पादुकोण की इस हरकत पर सोशल मीडिया ने जताया ऐतराज, लेकिन खामियां तो आपकी सोच में हैंदीपिका पादुकोण की इस हरकत पर सोशल मीडिया ने जताया ऐतराज, लेकिन खामियां तो आपकी सोच में हैं

    2021 कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPLT20) घरेलू ट्वेंटी 20 क्रिकेट लीग के नौवें सीजन में है। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) 26 अगस्त को पहले मैच में गुयाना अमेज़न वॉरियर्स से भिड़ेगी।

    English summary
    Shah Rukh Khan Trinbago Knight Riders team short film We Are TKR The story of the most successful team in CPL history
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X