For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IPL को लेकर फिर मुसीबत में घिरे शाहरूख खान!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर एक बार फिर उसके मालिक शाहरुख खान मुसीबत में घिरे हैं। बता दें, शाहरूख पर आरोप है कि उन्होंने केकेआर के शेयर कम कीमत पर बेचे हैं।

    शाहरूख खान को ईडी यानी कि प्रर्वतन निदेशालय ने समन जारी किया है। ईडी ने शाहरूख को आईपीएल में उनकी टीम के विदेशी मुद्रा के नियमों के उल्लंघन मामले में नोटिस दिया है। आरोप है कि उन्होंने कम कीमत पर ये शेयर जय मेहता और जूही चावला को बेचे।

    शाहरुख को इसी महीने के आखिरी तक पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। यह दूसरा मौका है जब ईडी इस मामले में शाहरुख से पूछताछ करेगा। जूही चावला को भी इस मामले में समन जारी कर पेश होने के लिए कहा गया है।

    Opps.. शिल्पा शेट्टी के पति ने लगायी शाहरूख खान को फटकार!

    सूत्रों के मुताबिक ईडी ने जांच में पाया कि लगभग 100 करोड़ रूपये की गड़बड़ी की गई। लिहाजा, वह जानना चाहता है कि शाहरुख खान ने कम कीमत में शेयर क्यों बेची। गौरतलब है कि इससे पहले नवंबर, 2011 में ईडी शाहरुख खान से पूछताछ कर चुका है।

    विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Shahrukh Khan has been summoned by the Enforcement Directorate over alleged foreign exchange violations related to his ownership of the IPL team Kolkata Knight Riders.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X