»   »  शाहरुख खान और सुहाना ने बढ़ाया केकेआर का हौसला, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

शाहरुख खान और सुहाना ने बढ़ाया केकेआर का हौसला, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Suhana Khan looked stunning at Eden Gardens | FilmiBeat

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने कल रॉयल चैलेंज बंगलुरु का हरा दिया है। बता दें कि दोनो टीमों का ये पहला मैच था और इसमे केकेआर ने काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन किया है।

ठग बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म का नाम होगा शॉटगन शादी, जानिए कौन होगी हीरोइन

शाहरुख खान अक्सर अपनी टीम का हौसला बढ़ाते रहते है और मैदान में नजर आते है। कल का दिन ऐसा दिन था कि शाहरुख खान के अलावा उनके घर के दो सदस्य मैदान में और मौजूद थे।

shahrukh khan, suhana khan, kkr, शाहरुख खान, सुहाना खान, कोलकाता नाइट राइडर्स

शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान भी मौजूद थे। बता दें कि शाहरुख लगातार टीम को चियर कर रहे है। शाहरुख खान और सुहाना खान के बीच काफी अच्छी बॉंडिंग है और शाहरुख सुहाना से बहुत ज्यादा प्यार करते है।

बता दें कि शाहरुख खान को एक बार मैच के दौरान पाबंदी भी झेलनी पड़ी थी क्योंकि उन्होने मैच के दौरान एक कर्माचारी से दुर्रव्यवहार किया था।

फिलहाल इस मैच की कुछ तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है और सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आइए देखते है किंग खान और उनकी बेटी सुहाना की कुछ शानदार तस्वीरें....

मस्ती भरी बातचीत

मस्ती भरी बातचीत

इस तस्वीर में ये साफ नजर आ रहा है कि सुहाना और शाहरुख खान किसी मजाकिए मुद्दे पर बातचीत कर रहे है। मैच के दौरान दोनो को कई बार एक दूसरे बातचीत और मस्ती मजाक करते हुए देखा गया था।

स्वैग में पिता-बेटी

स्वैग में पिता-बेटी

इस फोटो में तो दोनो ही स्वैग में तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे है। बता दे कि फोटो में छोटे शाहरुख मतलब अबराम भी है पर वो अभी इतने बड़े नहीं हुए है कि स्वैग में आ सके है। इस तस्वीर ने तो स्वैगगिरी की सारी सीमाएं ही तोड़ दी है।

 मैच पर निगाहें

मैच पर निगाहें

शाहरुख खान और सुहाना खान से साथ में मैच तो एंजॉय किया पर उनको कई बार गौर से मैच भी देखते हुए कैमरे में कैद किया गया। सुहाना खान पापा शाहरुख के साथ कई कई बार मैच में गौर फरमाती हुई नजर आई जो कि इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है।

खूबसूरत सुहाना

खूबसूरत सुहाना

सुहाना खान ने फिल्मों में अभी कदम नहीं रखा है पर वो अक्सर चर्चा में रहती है। वो अकेली ऐसी स्टारकिड है जिनकी फैन फॉलोविंग अभी से काफी है। सुहाना खान अक्सर मीडिया और सोशल साइट्स पर छाई रहती है।

पापा की दुलारी

पापा की दुलारी

शाहरुख खान और सुहाना खान को अलग अलग कई मौको पर साथ में देखा गया है। जब भी इन दोनो को साथ में चिल करने का मौका मिलता है ये दोनो इस मौके को बिल्कुल भी मिस नहीं करते है।

 पढ़ाई कर रही है सुहाना

पढ़ाई कर रही है सुहाना

बता दें कि अभी सुहाना विदेश में पढाई कर रही है और शाहरुख खान से कम ही मुलाकात होती है। हालांकि सुहाना हर थोड़े दिनों मे घर आती रहती है। शाहरुख खान भी कई बार सुहाना से मिलने विदेश गए हैं।

English summary
IPL has started and the last night KKR won the match against RCB. Shah Rukh and Suhana khan was there to show support. Suhana had the team logo embroidered on her tank top.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X