»   » DHAMAKA: हो गई शाहरूख - सलमान वाली फिल्म फाइनल...ब्लॉकबस्टर रीमेक!

DHAMAKA: हो गई शाहरूख - सलमान वाली फिल्म फाइनल...ब्लॉकबस्टर रीमेक!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan and Shahrukh Khan COME TOGETHER after years; Know Here | FilmiBeat

जब से शाहरूख खान और सलमान खान की वापस दोस्ती हुई है तब से हर साल फैन्स इंतज़ार करते हैं कि इस साल शायद करण अर्जुन आएं। हार साल करण - अर्जुन आते भी हैं लेकिन फिल्म में नहीं। बस यहां वहां।

इस साल फैन्स का दिल दोनों को साथ में ट्यूबलाइट में देखकर भरा। लेकिन अब खबर है कि सलमान खान और शाहरूख खान वाली फिल्म फाइनल हो चुकी है।

shah-rukh-khan-star-tamil-hit-vikram-vedha-s-hindi-remake

खबर है कि शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट धमाकेदार साउथ फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं। और जल्दी ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

ये फिल्म 2017 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली तमिल फिल्म है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। और अब गपशप गली की मानें तो शाहरूख सलमान अपना करियर इस फिल्म से बचा सकते हैं।

इसलिए ये तय ही माना जा रहा है कि फिल्म को शाहरूख खान ना सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे बल्कि फिल्म में काम भी करेंगे। वहीं अगर एक हीरो शाहरूख हैं तो दूसरा हीरो, सलमान के अलावा और कोई हो ही नहीं पाएगा।

वैसे बॉलीवुड में कई साउथ की फिल्में रीमेक हो रही हैं -

टेंपर रीमेक

टेंपर रीमेक

रोहित शेट्टी रणवीर सिंह और तमन्नाह भाटिया के साथ टेंपर रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म साउथ में सुपरहिट थी।

ओप्पम रीमेकप्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को अजय देवगन कर रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक अजय देवगन की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ओप्पम रीमेकप्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को अजय देवगन कर रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक अजय देवगन की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म को अजय देवगन कर रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरूआत में रिलीज़ होगी। हालांकि अभी तक अजय देवगन की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कत्थी रीमेक

कत्थी रीमेक

अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच कत्थी रीमेक को लेकर खींचातानी चल रही थी लेकिन अब गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगोदास ने कंफर्म कर दिया कि वो और अक्षय कुमार हॉलीडे के बाद अब एक बार फिर से साथ में कत्थी रीमेक पर काम कर रहे हैं।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। पर अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के बारे में कहीं कोई खबर नहीं है।साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। पर अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के बारे में कहीं कोई खबर नहीं है।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं। वहीं फिल्म के लिए लगातार कैटरीना कैफ का नाम भी जोड़ा गया।

थेरी रीमेक

थेरी रीमेक

अक्षय कुमार काफी समय से थेरी रीमेक करना चाह रहे हैं और उनकी टीम इस फिल्म के रीमेक राइट्स भी हासिल करने में जुटी है। फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय की है। वहीं शाहरूख खान भी इस फिल्म पर नज़रें लगाए हैं। हालांकि अभी फिल्म का रीमेक राइट्स किसी के पास नहीं है।

ऑस्कर नामांकित विसारानई

ऑस्कर नामांकित विसारानई

फिल्म पुलिस की क्रूरता पर बनी एक बेहतरीन ड्रामा है जिसे धनुष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में 4 आदमियों को उस जुर्म के लिए पुलिस की यातनाएं सहनी पड़ती हैं जो उन्होंने कभी किया ही नहीं है। अफवाहें हैं कि प्रियदर्शन फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, अक्षय कुमार के साथ।

थानी ऑरुवन

थानी ऑरुवन

खबरों की मानें तो अब थानी ऑरूवन के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर फाइनल किये जा चुके हैं। हालांकि पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सलमान खान ही लीड रोल में होंगे। वहीं विलेन की भूमिका के लिए कास्ट की तलाश थी।

 
English summary
Shah Rukh Khan to star in Tamil hit Vikram Vedha’s Hindi remake?
Please Wait while comments are loading...