For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत नहीं हुई कम, कस्टडी बढ़ाने की मांग करने वाली है NCB!

    |

    नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का पर्दाफाश किया। जिसमें कई लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है और इन अभियुक्तों में से एक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी है। जिनपर कथिततौर से इस ड्रग पार्टी में शामिल होने और सेवन करने का आरोप लगा है। फिलहाल शाहरुख खान और गौरी खान के शहजादे आर्यन खान की इस मामले में मुसीबत कम होती नजर नहीं आ रही है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आर्यन खान को लेकर NCB चाहती है कि उन्हें और कस्टडी मिली ताकि अन्य सबूत जुटा पाए और आगे की जांच बढ़ सके। हालांकि कस्टडी बढ़ाने को लेकर अभी एनसीबी का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

    Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को मेडिकल टेस्ट के लिए ले गई NCB; Watch video | FilmiBeat

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी रात भर की छापेमारी के दौरान मिली सामग्री की जांच के लिए आर्यन खान के अलावा दो अन्य आरोपियों की हिरासत बढ़ाने की मांग कर रही है।

    ड्रग केस : फोन पर बेटे आर्यन खान से शाहरुख खान की हुई 2 मिनट बात, मां गौरी खान मिलने पहुंची!ड्रग केस : फोन पर बेटे आर्यन खान से शाहरुख खान की हुई 2 मिनट बात, मां गौरी खान मिलने पहुंची!

    बता दें आर्यन खान के अलावा एनसीबी ने क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान 2 अक्टूबर को 8 लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा व अन्य के नाम शामिल है। इनमें से एक श्रेयस नायर हैं जिनपर कथित रूप से आर्यन व अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है, इसी श्रेयस की भी एनसीबी आगे कस्टडी की मांग कर रही है।

    वॉट्सऐप की चैट्स

    वॉट्सऐप की चैट्स

    सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस नायर उस क्रूज पर सवार होने वाले थे, लेकिन किसी वजह से वह उसमें सवार नहीं हुए। आर्यन खान व अन्य वॉट्सऐप की चैट्स सामने आने के बाद श्रेयस को गिरफ्तार किया गया।

    मुंबई क्रूज़ शिप पर रेड- एनसीबी को मिला ड्रग

    मुंबई क्रूज़ शिप पर रेड- एनसीबी को मिला ड्रग

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को क्रूज शिप पर हुई छापेमारी में एनसीबी को 13 किलो कोकिन, कुछ अन्य दवाईयां, कैश और 5 ग्राम एमडी के साथ साथ कई ग्राम चरस बरामद हुआ। जिसे एनसीबी सबूत बनाकर कोर्ट में पेश करने वाली है।

    आर्यन खान के वकील का क्या कहना है

    आर्यन खान के वकील का क्या कहना है

    आर्यन खान के पिता शाहरुख खान ने बेटे को बचाने के लिए देश के सबसे नामी वकील सतीश मानेशिंदे को खड़ा किया है। जिन्होंने मैजिस्ट्रेट के सामने अपने मुवक्किल के बचाव में कहा कि एनसीबी को आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है और न ही आर्यन के साथ क्रूज का टिकट तक था।

    क्या आर्यन खान थे ड्रग पैडलर के संपर्क में

    क्या आर्यन खान थे ड्रग पैडलर के संपर्क में

    अब तक की मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी डिटेल सामने आई है कि एनसीबी को आर्यन खान के फोन चैट्स में सबूत मिले हैं कि वह और उनके दोस्त रेगुलर तौर पर ड्रग पेडलर्स से संपर्क में थे। इसी के साथ ये भी दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे 4 साल से ड्रग के सेवन में थे।

    महाराष्ट्र- एनसीबी ने शिप से और ड्रग बरामद किया

    महाराष्ट्र- एनसीबी ने शिप से और ड्रग बरामद किया

    लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का ये कहना है कि एनसीबी अभी भी क्रूज शिप पर तहकीकात कर रही है। इस जांच में एनसीबी ने और ड्रग बरामद किया है और 8 नए लोगों को भी हिरासत में लिया है।

    आर्यन खान का हुआ मेडिकल टेस्ट

    आर्यन खान का हुआ मेडिकल टेस्ट

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मेडिकल टेस्ट के लिए जे जे अस्पताल ले जाया गया जहां उनका आरटी-पीसीआर कोविड19 टेस्ट भी हुआ।

    English summary
    Shah Rukh Khan son Aryan Khan still in trouble NCB may demanding further custody in drugs case Report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X