For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केसः आर्यन खान को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर कल 2.30 बजे होगी सुनवाई

    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हालांकि आज अदालत की सुनवाई कल जारी रहेगी। अब आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट का फैसला बुधवार 2.30 बजे आएगा। इसका मतलब ये हुआ कि कोर्ट से आर्यन खान को आज भी राहत नहीं मिली। आज की रात और आर्यन खान को जेल में बितानी पड़ेगी।

    सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था इसके बाद किंग खान की ओर से बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई। इस सुनवाई में आर्यन खान का केस पूर्व एटॉर्नी ऑफ जनरल ऑफ इंडिया रहे मुकुल रोहतगी ने लड़ा।

    आज कोर्ट की सुनवाई पूरी हो चुकी है। अब कल ये सुनवाई जारी रहेगी। अब कल ही पता चल पाएगा कि आर्यन खान को राहत मिलती है कि नहीं। वैसे एनसीबी और आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने जोरदार दलीलें कोर्ट में दीं।

    मुकुल रोहतगी ने तर्क दिया कि, आर्यन के खिलाफ कहा गया कि उनके खिलाफ एनसीबी को चैट्स मिली है। ये 2018, 2019 और 2020 की व्हाट्सएप चैट थी। ये चैट क्रूज मामले से संबंधित नहीं हैं। क्रूज केस गाबा (प्रतीक गाबा) से शुरू हुआ और वहीं खत्म हो गया। मेरी चैट और क्रूज़ के वर्तमान मामले के बीच कोई संबंध नहीं है।

    अब कोर्ट के फैसला का इंतजार सभी को है। बता दें आर्यन खान क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में जेल में हैं। स्टारकिड की जमानत याचिका को इससे पहले मजिस्ट्रेट और सेशन कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। फिलहाल वह 14 दिनों के लिए जेल में न्यायिक हिरासत में हैं।

    English summary
    Shah Rukh Khan son Aryan Khan's drug case: Bombay High Court Continue Hearing on Bail Plea Tomorrow
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X